इतिहास में स्नातक

Allegheny College

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

इतिहास में स्नातक

Allegheny College

इतिहास में स्नातक

इतिहास के अध्ययन के लिए हमें अपने स्वयं के जीवन, विचार, और आदतों और अतीत और वर्तमान संस्कृतियों की एक किस्म के उन लोगों के बीच मतभेद और समानता को समझने में मदद करता है। यह हमें उन्हें अपने ही संदर्भों में देखने के माध्यम से अन्य लोगों को बेहतर समझने के लिए, और गंभीर आत्म प्रतिबिंब के माध्यम से अपने आप को समझने के लिए अनुमति देता है। हम एक व्याख्यात्मक प्रयास के रूप में इतिहास का इलाज, देखने के विभिन्न बिंदुओं तरीके जिसमें व्यक्तियों और सामाजिक समूहों के आदेश और समय के पार उनकी दुनिया को समझने की मांग की है से जांच। एक विभाग के रूप में, हम विशेष रूप से ऐतिहासिक क्षेत्रों में ज्ञान प्रदान करने के लिए, और उपयोग करता है और ज्ञान के हनन में वैचारिक कौशल, महत्वपूर्ण विश्लेषण, अनुसंधान क्षमता, प्रवाह लेखन, और परिष्कार के विकास में हमारे छात्रों की सहायता के लिए प्रयास करते हैं।

प्रमुख अप्रधान

प्रमुख

इतिहास में प्रमुख कला स्नातक की डिग्री की ओर जाता है और 46 इतिहास, के रूप में वितरित में शोध के सेमेस्टर क्रेडिट घंटे के सफल समापन की आवश्यकता है:

  • अमेरिकी इतिहास के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम (4 क्रेडिट घंटे)
  • यूरोपीय इतिहास के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम (4 क्रेडिट घंटे)
  • गैर-पश्चिमी इतिहास के क्षेत्र में दो पाठ्यक्रम (8 घंटे क्रेडिट)
  • FSHIS 201 (4 क्रेडिट घंटे)
  • एक जूनियर संगोष्ठी (4 क्रेडिट घंटे)
  • एक वरिष्ठ परियोजना (6 घंटे क्रेडिट)
  • कम से कम चार पाठ्यक्रम (16 क्रेडिट घंटे), जूनियर संगोष्ठी और वरिष्ठ परियोजना को छोड़कर की एक न्यूनतम पर या 300 + स्तर से ऊपर रखा जाना चाहिए।

नाबालिग

इतिहास में नाबालिग 24 इतिहास, के रूप में वितरित में शोध के सेमेस्टर क्रेडिट घंटे की एक न्यूनतम के सफल समापन की आवश्यकता है:

  • अमेरिकी इतिहास के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम (4 क्रेडिट घंटे)
  • यूरोपीय इतिहास के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम (4 क्रेडिट घंटे)
  • गैर-पश्चिमी इतिहास के क्षेत्र में एक पाठ्यक्रम (4 क्रेडिट घंटे)
  • कम से कम दो पाठ्यक्रम (8 घंटे क्रेडिट), जूनियर संगोष्ठी को छोड़कर की एक न्यूनतम पर या 300 + स्तर से ऊपर रखा जाना चाहिए।
  • एक जूनियर संगोष्ठी (4 क्रेडिट घंटे)

क्यों इतिहास का अध्ययन?

इतिहास में एक प्रमुख महान मूल्य का है, क्योंकि यह आप के लिए सिखाता है:

  • असमान समाज और संस्थाओं के बीच कनेक्शन आकर्षित।
  • एकाधिक दृष्टिकोण से विषयों का आकलन करें।
  • अनुसंधान, साक्ष्य का मूल्यांकन संवाद, और समस्या का समाधान।

मिथकों कि कुछ लोगों को पढ़ाई या इतिहास में minoring के बारे में परेशान कर दूर करने के लिए इतिहास ?: तथ्य अध्ययन के बारे में चिंतित है। इतिहास उबाऊ तथ्यों को याद रखना बारे में नहीं है। अनुशासन बहुमुखी है; आप शिक्षा में जाने की जरूरत नहीं है! इतिहास लोगों को लगता है सिखाता है; यह आज की जल्द ही होने वाले पुराना काम दुनिया के लिए बाल बाल आप को प्रशिक्षित नहीं है। ऐतिहासिक ज्ञान 21 वीं सदी के लिए एक शक्तिशाली मुद्रा है। बोस्टन विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग, 2015 से।

लिबरल आर्ट्स को लंबी अवधि के व्यावसायिक सफलता के लिए स्नातक तैयार: जनगणना के आंकड़ों के विश्लेषण से लंबी अवधि की आय और उदार कला स्नातकों के रोजगार की दरों पटरियों। निष्कर्ष उदार शिक्षा के मूल्य के बारे में लकीर के फकीर का मुकाबला। अमेरिकी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों, जनवरी 2014 की एसोसिएशन। "। . . वे जो कुछ भी चुन सकते हैं स्नातक प्रमुख, जो छात्र एक व्यापक उदार शिक्षा के संदर्भ में उनके प्रमुख को आगे बढ़ाने में काफी लंबी अवधि के व्यावसायिक सफलता प्राप्त करने की उनकी संभावना में वृद्धि। "क्यों एक इतिहास डिग्री बिजनेस वर्ल्ड में उपयोगी है।
क्रिस्टोफर ब्रूक्स, अमेरिकी ऐतिहासिक एसोसिएशन, फरवरी 2015।
जर्मनी में पढ़ाई के दौरान एक अमेरिकी कानूनी इतिहास स्नातक छात्र विभिन्न व्यवसायों का समर्थन कर्मचारी पर स्वतंत्र नौकरियों में ले लिया बिलों का भुगतान करने के लिए। एक दिन, वह एक बहुत बड़ा ग्राहक के लिए एक काम के लिए एक बोली में डाल दिया है और उसकी बिक्री पिच देने के लिए आमंत्रित किया गया था। कंपनी के अनुसंधान और विकास के यूरोपीय सिर, एक जर्मन, उसे साक्षात्कार। चर्चा बुनियादी शिष्टाचारों और क्या कंपनी की जरूरत के बारे में बात करते हैं के साथ शुरू हुआ; वहाँ अमेरिकी शैक्षणिक पृष्ठभूमि के बारे में थोड़ा चर्चा हुई। साक्षात्कार में लगभग पांच मिनट, जर्मन उसकी मेज के पीछे की दीवार पर एक पेंटिंग की एक प्रजनन की ओर इशारा किया और अमेरिकी, "कौन चित्रित है?" अमेरिकी कहा, पूछा, "मैटिस, मुझे लगता है।" जर्मन जवाब दिया, "अच्छा ! अब, मार्शल प्लान पर आपके क्या विचार हैं "और इसलिए चर्चा, गया के बारे में 10 मिनट के लिए है, जो समय के बाद अमेरिकी interjected:"? मुझे माफ करना, सर, लेकिन आप मुझे क्यों इन सवालों का इतिहास सभी पूछ रहे हैं " जर्मन: "ठीक है, हम एक अमेरिकी वीपी जो एक फ्रेंच ग्राहक, मुझे, और अपने मालिक के साथ हाल ही में एक बैठक में था। फ्रांसीसी दीवार के ऊपर देखा, उसे पहले पेंटिंग पर बताया यह बहुत ही एक है, और पूछा, 'कौन चित्रित?' अमेरिकी उपाध्यक्ष ने कहा, 'मैं नहीं जानता। मैं उस सामान को जानने की जरूरत नहीं है। ' उस पल में, फ्रेंच ग्राहक, कमरे में छोड़ दिया अपने तीन लाख यूरो खाते के साथ। "" मैं आप इतिहास के बारे में पूछा? क्यों "जर्मन जारी रखा। "यह हमारे व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है। और जब से तुम मेरे सवालों का जवाब सकता है, आप काम है। "

मैं एक इतिहास प्रमुख के साथ क्या कर सकते हैं?

  • इतिहास बड़ी कंपनियों के लिए करियर विकल्प: नौकरियां और नियोक्ताओं और रणनीतियों के बारे में डेटा सही काम को जीतने के लिए।
  • मैं सभी के साथ बड़ी कंपनियों के लिए कैरियर के विकल्प के लिए लिंक के इस प्रमुख ?: टेबल क्या कर सकते हैं।
  • अमेरिकी ऐतिहासिक एसोसिएशन से एक miniguide: इतिहास बड़ी कंपनियों के लिए करियर।
  • श्रम सांख्यिकी ब्यूरो, व्यावसायिक आउटलुक जानकारी: संयुक्त राज्य श्रम विभाग व्यवसायों के सैकड़ों के बारे में जानकारी कैरियर के लिए मार्गदर्शन।

सीखना परिणाम

इन सीखने के लक्ष्यों के पीछे मार्गदर्शक सिद्धांत लक्ष्यों और दर्शन के इतिहास विभाग के मिशन के बयान में उल्लिखित ध्यान में रखते हुए छात्र विकास की एक साफ रास्ता बनाने के लिए है।

  • निचले स्तर के पाठ्यक्रमों (100 और 200s), जबकि उन्हें विशेष विषय या राष्ट्रीय इतिहास के बारे में ज्ञान की एक सामान्य स्तर के साथ उपलब्ध कराने के इतिहास का अर्थ पहलुओं के लिए छात्रों को लागू करना चाहते हैं।
  • ऊपरी स्तर के पाठ्यक्रमों (300s) इतिहास के अर्थ का चुनाव लड़ा प्रकृति पर अधिक से अधिक जोर देने के साथ आकस्मिकता के बारे में जागरूकता को गहरा करने के लिए, दोनों सांस्कृतिक और अस्थायी, चाहते हैं।
  • 500 के स्तर जूनियर सेमिनार दोनों में और कक्षा के बाहर और अधिक स्वतंत्र जांच को बढ़ावा देने के द्वारा अपने वरिष्ठ परियोजनाओं के लिए हमारे कंपनियों को तैयार करने के लिए होती हैं। उन्होंने यह भी एक capstone अनुभव है कि विशिष्ट प्रथाओं और इतिहासकारों के दृष्टिकोण पुष्ट साथ हमारे कई नाबालिगों प्रदान करते हैं।

एक पूरे के रूप में लिया, हम मानते हैं कि इन सीखने के लक्ष्यों, अतीत और वर्तमान के बीच जटिल संबंधों को मजबूत अंतर के प्रति जागरुकता को बढ़ावा देने, और कौशल को विकसित अनुसंधान, लेखन, विश्लेषण और है कि इतिहासकार के शिल्प के आवश्यक अंग हैं।

कार्यक्रम के परिणाम

  1. विशेष ऐतिहासिक संदर्भों का ज्ञान प्राप्त
  2. ऐतिहासिक स्रोतों का विश्लेषण
  3. समझ कैसे इतिहासकारों अतीत की व्याख्या
  4. पढ़ने, लिखने, बोलने, और आलोचकों की जांच सहित, एक इतिहासकार के कौशल का विकास
  5. और करने के लिए, निर्देशित और स्वतंत्र अनुसंधान परियोजनाओं पर अमल करने के लिए सक्षम होने के इतिहास में वरिष्ठ व्यापक परियोजना सहित

100 स्तर के पाठ्यक्रमों

  1. छात्र, भौगोलिक, क्षेत्रीय, राष्ट्रीय या इतिहास है कि जोर देना व्यापक प्रक्रियाओं, विषयों, और विकास के लिए पेश कर रहे हैं
  2. छात्रों को प्राथमिक स्रोतों के साथ काम करते हैं और गंभीर रूप से ऐतिहासिक तर्क प्रतिस्पर्धा का आकलन करने का अवसर है
  3. छात्रों की व्याख्या एक ओपन एंडेड प्रक्रिया के रूप में इतिहास के लिए पेश कर रहे हैं
  4. छात्रों को एक विद्वानों के अनुशासन या पेशे के रूप में इतिहास के लिए पेश कर रहे हैं
  5. छात्रों को अनुशासन में संचार कौशल विकसित लिखा उचित प्रशस्ति पत्र सहित,

200 स्तर के पाठ्यक्रमों

  1. छात्रों को एक ऐतिहासिक विषय है कि इतिहास में रुचि पाले और उन्हें एक और अधिक में गहराई से और अतीत के व्यापक अध्ययन के लिए तैयार करने के लिए एक परिचय प्राप्त
  2. छात्र (आदि प्राथमिक, माध्यमिक, साहित्य, विजुअल मीडिया,) अतीत के विभिन्न स्रोतों के लिए पेश कर रहे हैं
  3. छात्र (एक अर्थ का विद्वानों के प्रयास के रूप में या इतिहास) ऐतिहासिक बहस के लिए पेश कर रहे हैं
  4. छात्रों को एक ऐतिहासिक परिप्रेक्ष्य के विकास में संलग्न (मूल, परिस्थितियों, प्रक्रियाओं)
  5. छात्रों को मौखिक और लिखित संचार कौशल विकसित

300-स्तर के पाठ्यक्रम

  1. छात्रों को एक विशेष विषय के आसपास पिछले संलग्न या एक क्षेत्रीय या अस्थायी संदर्भ में विषयों का सेट
  2. छात्रों इतिहास से परिचित हो और इतिहासकारों 'तर्क और पाठ्यक्रम के विषय के बारे में व्याख्याओं का मूल्यांकन करने में सक्षम हैं (s)
  3. छात्रों का आकलन करने और दोनों माध्यमिक और प्राथमिक स्रोतों के उपयोग के कौशल का विकास
  4. छात्रों को अनुसंधान कौशल विकसित करने और अपने स्वयं के ऐतिहासिक व्याख्याओं पैदा करने पर काम
  5. छात्रों महत्वपूर्ण विश्लेषण और ऐतिहासिक जांच के साथ पत्र लिखने सकते हैं, उचित प्रशस्ति पत्र का उपयोग

500 स्तर के पाठ्यक्रमों [पाठ्यक्रम गिने 550-589]

  1. छात्रों को एक विशिष्ट ऐतिहासिक विषय में एक उन्नत बनाने के अन्वेषण
  2. छात्रों को पढ़ने के लिए चर्चा, और ऐतिहासिक व्याख्याओं विषम मूल्यांकन करेंगे
  3. छात्रों को प्राथमिक और माध्यमिक स्रोतों के साथ अनुसंधान का संचालन, उनके अपने तर्क का विकास, और उचित प्रशंसा पत्र के साथ एक शोध पत्र लिखने के अंदाज से शिकागो मैनुअल के अनुसार
  4. छात्रों के लिए एक उन्नत स्तर पर संचार और साथियों के साथ विचारों के आदान-प्रदान में संलग्न हैं और उनके अनुसंधान के परिणामों को प्रस्तुत करते हैं
  5. प्रमुख में छात्रों को अच्छी तरह से परिभाषित विषयों, उचित अनुसंधान विधियों, और उचित स्रोतों के साथ उनके वरिष्ठ परियोजना के लेखन के लिए तैयार; नाबालिग के लिए सामग्री और अन्य पाठ्यक्रमों की कार्यप्रणाली पर एक नाबालिग के निर्माण को पूरा करने के लिए छात्रों को एक शोध निबंध कि एक बनी capstone अनुभव के रूप में कार्य करता है उत्पादन।

इतिहास 600

वरिष्ठ परियोजना Allegheny कॉलेज में capstone अनुभव है। परियोजना और इसकी मौखिक रक्षा संचार और अनुसंधान कौशल वे कॉलेज में अपने पहले साल के बाद से विकसित किया गया है के साथ अनुशासन विशेष छात्रवृत्ति एकीकृत करने के लिए एक अवसर के साथ छात्रों को प्रदान करता है।

इतिहास विभाग में वरिष्ठ परियोजना का उद्देश्य के लिए अपने स्वयं के चयन के विषय पर एक स्वतंत्र ऐतिहासिक अनुसंधान को आगे बढ़ाने के लिए छात्रों को सक्षम करने के लिए और एक बड़ा समाचार पत्र में अपने निष्कर्षों को रिपोर्ट करने के लिए है। एक छात्र, स्वतंत्र रूप से उनके अपने चुनने का एक ऐतिहासिक विषय का पता लगाने के लिए विचारों को अपने विषय के बारे में इतिहासकारों द्वारा व्यक्त समझते हैं, और एक बड़ा समाचार पत्र में अपने चुने हुए विषय की अपनी व्याख्या शिल्प के लिए वरिष्ठ परियोजना का लक्ष्य है। छात्रों को विभाग के परियोजना निदेशक के रूप में छात्र द्वारा चुना के एक सदस्य के वकील होगा, लेकिन यह छात्र की सलाह लेने में पहल करने की जिम्मेदारी है।

छात्र काम पर मूल्यांकन किया जाता है:

  1. उनके अनुसंधान की गुणवत्ता,
  2. उनकी थीसिस की मौलिकता,
  3. उनके तर्क की शक्ति,
  4. उनके स्रोतों की प्रकृति, दोनों को प्राथमिक और माध्यमिक,
  5. लिखित अभिव्यक्ति की उनकी स्पष्टता, और
  6. मौखिक अभिव्यक्ति की उनकी स्पष्टता।

वरिष्ठ परियोजना का मूल्यांकन, इतिहास विभाग, या, के दो सदस्यों से मिलकर परीक्षकों के एक बोर्ड द्वारा आयोजित किया जाता है इतिहास विभाग के एक सदस्य और अन्य विभाग के एक सदस्य द्वारा अगर इस परियोजना को एक और विभाग के साथ संयोजन के रूप में किया जाता है । छात्रों के ज्ञान और समय के साथ जो परियोजना का सवाल है की अवधि के सामान्य क्षेत्र पर इस बोर्ड द्वारा मौखिक रूप से जांच कर रहे हैं, विशेष जानकारी समाचार पत्र में निहित है, और अनुसंधान के उनके तरीकों।

इतिहास 600 सीखना परिणाम

छात्र होंगे:

  1. एक वरिष्ठ परियोजना विषय चुनें
  2. अपने चुने हुए विषय के बारे में प्रमुख माध्यमिक स्रोतों सहित एक ऐतिहासिक निबंध लिखो।
  3. कुंजी प्राथमिक अपनी परियोजना के लिए महत्वपूर्ण स्रोतों की पहचान करें।
  4. एक व्यापक ग्रंथ सूची संकलित करें, शैली का शिकागो मैनुअल, अपनी परियोजना के लिए प्राथमिक और माध्यमिक स्रोतों सहित उपयोग
  5. वरिष्ठ परियोजना के एक अध्याय रूपरेखा को पूरा करें।

इतिहास 610 सीखना परिणाम

छात्र होंगे:

  1. उनकी वरिष्ठ परियोजना के विषय पर प्राथमिक स्रोतों में व्यापक अनुसंधान का संचालन।
  2. पढ़ें और उनके विषय पर प्रमुख माध्यमिक सूत्रों की व्याख्या गुरु।
  3. उनकी वरिष्ठ परियोजना के लिए एक स्पष्ट और प्रेरक थीसिस का विकास करना।
  4. जो नोट और ग्रंथ सूची में शिकागो पहनाव के मैनुअल के अनुरूप है और कम से कम शैलीगत और टंकण त्रुटि शामिल अपने विषय पर एक व्यापक पत्र लिखने।
  5. मुखर क्यों वे एक मौखिक परीक्षा में अपने विषय को चुना है।
  6. अपनी परियोजना के तत्काल दायरे से बाहर सवाल, प्रासंगिक जागरूकता का प्रदर्शन उनकी मौखिक परीक्षा में, जवाब।
This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
अवधि और कीमत