मूर्तिकला और एनीमेशन में वरिष्ठ अवधारणा कलाकार में कैरियर

सामान्य

3 स्थान उपलब्ध
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कार्यक्रम विवरण

संकल्पना-कला चित्रण

क्या आप फिल्म या वीडियो गेम उद्योग में काम करना चाहेंगे? क्या आपने कभी सोचा है कि एक महान चित्रण कंपनी के लिए काम करना कितना रोमांचक होगा? यहां आप पेशेवरों की सभी तकनीकों, कुंजियों और उनके ट्रिक्स की खोज करेंगे। हम आपको अपनी कला को दूसरे स्तर पर ले जाने और काल्पनिक, वास्तविक या काल्पनिक दुनिया को डिज़ाइन करने के लिए तकनीकी ज्ञान सिखाएंगे, जो बाद में छोटे या बड़े फिल्म निर्माण बन जाएंगे, टेलीविजन, वीडियो गेम आदि। आपकी कल्पना की कोई सीमा नहीं है, अपनी प्रतिभा को भविष्य के पेशे पर केंद्रित करने की खोज करें।

चरित्र एनीमेशन

"बॉडी मैकेनिक्स" के माध्यम से "एक्टिंग" के लिए "फंडामेंटल ऑफ एनिमेशन" से, यह मास्टर आपको केवल अपने पात्रों को वास्तविक बनाने के लिए ज्ञान नहीं देगा, यदि अधिक महत्वपूर्ण, विश्वसनीय नहीं है। उद्योग से वर्तमान तकनीकों और उपकरणों का उपयोग करते हुए, हम एनीमेशन की कला सीखेंगे।

छात्र एनीमेशन सिनेमा, वीडियो गेम और विज्ञापन पर केंद्रित ऑडियोविजुअल कंपनियों की आंतरिक संरचनाओं और उत्पादन प्रक्रियाओं को सीखेंगे। वह मास्टर डिग्री के दौरान किए गए अपने सर्वश्रेष्ठ एनीमेशन कार्य की रील के साथ अपने अकादमिक प्रशिक्षण को अंतिम रूप देंगे, जो कि सेक्टर के उद्योग में प्रवेश करने के लिए उनका परिचय पत्र होगा और इस प्रकार चरित्र एनीमेटर के रूप में अपनी पहली नौकरी हासिल करेंगे।

मूर्तिकला चरम पर

बाजार पर सबसे जटिल और विस्तृत 3 डी मॉडल बनाने के लिए "स्कल्प्टिंग" मोड में काम करना सीखें। आप 3 डी के विभिन्न क्षेत्रों के लिए पात्रों को डिजाइन और मॉडल करना सीखेंगे। आप मानव शरीर रचना विज्ञान और इसकी मूर्तिकला तकनीक सीखेंगे। प्रारंभिक विचार से मूर्तिकला तक, विस्तृत, बनावट और कार्यान्वयन। यह सब विभिन्न शैलियों पर लागू होता है। कार्टून, यथार्थवादी, प्राणी डिजाइन और किसी भी चरित्र को आप उद्योग की सभी तकनीकों और रहस्यों का उपयोग करके कल्पना कर सकते हैं।

आप सीखेंगे कि ज़ब्रश का गहराई से उपयोग कैसे करें और अन्य 3 डी पैकेजों के साथ संयोजन करें, सृजन की शक्ति को तेजी से लागू करें।

dancing dave minion, minion tim, despicable me

सिलेबस: कॉन्सेप्ट-आर्ट इलस्ट्रेशन मॉड्यूल

नींव

महीना 1

  • फोटोशॉप परिचय
  • बुनियादी ज्यामितीय आकृतियाँ
  • प्रकाश के मूल नियम
  • प्रकाश और छाया के प्रकार
  • परिप्रेक्ष्य की मूल बातें (1 पीएफ)
  • बेसिक एनाटॉमी
  • सामग्री: बुनियादी

महीना २

  • मान (ग्रेस्केल)
  • सामग्री: मध्यवर्ती
  • बेसिक एनाटॉमी
  • परिप्रेक्ष्य की मूल बातें (2PF)
  • अनुपात
  • जटिल ज्यामितीय आकृतियाँ

महीना 3

  • परिप्रेक्ष्य की मूल बातें (3PF)
  • बेसिक एनाटॉमी
  • वाहनों और जटिल वस्तुओं के परिप्रेक्ष्य में

महीना 4

  • उन्नत परिप्रेक्ष्य (1 पीएफ, 2 पीएफ, 3 पीएफ)
  • परिदृश्य और कैमरा कोण
  • प्रकाश और छाया

महीना 5

  • उन्नत शरीर रचना
  • रंग सिद्धांत
  • सामग्री: उन्नत
  • लैंडस्केप पेंटिंग
संकल्पना कला

महीना 6

  • उन्नत शरीर रचना
  • संदर्भ और विचारों की पीढ़ी के लिए खोजें
  • थंबनेल बनाना (सूत्र)
  • अपने खुद के ब्रश और कस्टम आकार कैसे बनाएं
  • रचना, तिहाई का कानून
  • सिल्हूट के माध्यम से डिजाइन
  • प्रॉप्स डिजाइन

महीना 7

  • उन्नत शरीर रचना
  • आंतरिक और बाहरी डिजाइन
  • वीडियो गेम के लिए वातावरण और पृष्ठभूमि
  • हथियार डिजाइन
  • फोटोटेक्स्चरिंग और मैटेपेनिंग तकनीक

महीना 8

  • सिल्हूट का उपयोग करके चरित्र डिजाइन
  • लाइन के माध्यम से चरित्र की खोज
  • फ़ोटोशॉप में परत रणनीति
  • रोड़ा पास
  • बारी चरित्र चारों ओर

महीना ९

  • उन्नत शरीर रचना
  • अभिनय
  • भाव
  • लेआउट

एजेंडा: स्कल्पटिंग एक्सट्रीम मॉड्यूल

महीना 1
  • मास्टर की प्रस्तुति और उसका संचालन।
  • एप्लाइड सिद्धांत चरित्र निर्माण
  • हमारे चरित्र का मनोवैज्ञानिक प्रोफाइल
  • जेड ब्रश: दीक्षा - अभ्यास।
  • मूर्तिकला 1: खोपड़ी।
  • एनाटॉमी: मानव शरीर के अनुपात।
  • ड्राइंग: प्रदान करें और फिट।
  • एनाटॉमी: मानव धड़
  • जेड ब्रश: चरणबद्ध कार्य पद्धति।
  • आरेखण: मानव धड़
  • मूर्तिकला 2: मानव धड़
  • एनाटॉमी: ऊपरी छोर
  • जेड ब्रश: अनुकूलन और हार्डवेयर संसाधन
  • आरेखण: ऊपरी अतिवाद
  • मूर्तिकला 3: ऊपरी अतिवाद
  • डिलिवरी: पिछले सप्ताह के यथार्थवादी चरित्र प्रस्ताव कार्य की दूसरी किस्त
  • एनाटॉमी: हाथ
  • जेड ब्रश: मूर्तिकला तकनीक
  • आरेखण: हाथ
  • मूर्तिकला 4: हाथ
  • डिलिवरी: पिछले सप्ताह से 3 और आखिरी यथार्थवादी चरित्र प्रस्ताव और कार्य
महीना २
  • एनाटॉमी: हाथ
  • जेड ब्रश: जेड क्षेत्रों और अन्य तकनीकों को अवरुद्ध करना
  • आरेखण: हाथ
  • मूर्तिकला 5: हाथ
  • एनाटॉमी: निचले छोर
  • जेड ब्रश: मूर्तिकला तकनीक।
  • ड्राइंग: लोअर एक्स्ट्रीमिटीज़
  • स्कल्प 2: लोअर एक्स्ट्रीमिटीज
  • एनाटॉमी: पैर
  • जेड ब्रश: प्रोजेक्शन, लेयर्स और मॉर्फ्स
  • आरेखण: पैर
  • मूर्तिकला 2: पैर
  • एनाटॉमी: मादा धड़
  • जेड ब्रश: मूर्तिकला तकनीक, प्रक्षेपण, परतें और आकार
  • आरेखण: महिला धड़
  • मूर्तिकला 2: मादा धड़
महीना 3
  • एनाटॉमी: मानव सिर
  • जेड ब्रश: रेटोपोलॉजी टूल
  • आरेखण: मानव सिर
  • मूर्तिकला 5: मानव सिर
  • एनाटॉमी: पोर्ट्रेट और उचित समानताएं
  • जेड ब्रश: यूवी निर्माण
  • ड्राइंग: पोर्ट्रेट और उचित समानताएं
  • मूर्तिकला 2: पोर्ट्रेट और उचित समानताएं
  • सिद्धांत: बाल तकनीक
  • जेड ब्रश: त्वचा और चमड़े के नीचे विवरण, छिद्र, blemishes, नसों और निशान
  • अद्भुत डिजाइनर: अवधारणाओं
  • मूर्तिकला 2: बाल और ताला मूर्ति
  • सिद्धांत: कपड़े और वस्त्र
  • जेड ब्रश: सेंकना तकनीक
  • जेड ब्रश: एक्सट्रैक्ट तकनीक और स्कल्प हेयर और फाइबरमेश तकनीक
  • अद्भुत डिजाइनर: पैटर्न और सिमुलेशन
  • मूर्तिकला 2: मूर्तिकला कपड़े
महीना 4
  • एप्लाइड थ्योरी कार्टून चरित्र निर्माण
  • पदार्थ चित्रकार: दीक्षा
  • मूर्तिकला 5: ब्लॉकिंग
  • अद्भुत डिजाइनर: हमारे मॉडल का निजीकरण।
  • एप्लाइड थ्योरी कार्टून चरित्र निर्माण, दृश्य भाषा।
  • मूर्तिकला 5: ब्लॉकिंग
  • अद्भुत डिजाइनर: उत्कीर्णन और मॉर्फर्स
  • 3 डी मैक्स बहुभुज मॉडलिंग
  • कम बहुभुज अवधारणाएँ
  • 3 डी मैक्स में रेटोपोलॉजी
  • माया में रेट्रोप्लाजी
  • ब्लेंडर में रेटोपोलॉजी
  • Unwrap uvw 3D Max
महीना 5
  • पदार्थ पेंटर: सेंकना और बनावट तकनीक
  • बहुभुज कठिन सतह मॉडलिंग
  • मॉडलिंग का सहारा लिया
  • वाहन मॉडलिंग
  • पदार्थ चित्रकार: टेक्स्चरिंग तकनीक
  • बेसिक सेटअप और कैरेक्टर पोज
महीना 6
  • पदार्थ पेंटर: सेंकना और बनावट तकनीक
  • बहुभुज कठिन सतह मॉडलिंग
  • मॉडलिंग का सहारा लिया
  • वाहन मॉडलिंग
  • पदार्थ चित्रकार: टेक्स्चरिंग तकनीक हैंड पेंट पात्र
  • मर्मोसेट दर्शक: दीक्षा
  • मर्मोसेट व्यूअर में कार्यान्वयन
  • पर्यावरण मॉडलिंग
  • प्रक्रियात्मक मॉडलिंग
  • संवर्धन के लिए प्रोप मॉडलिंग
  • पेड़, चट्टानें और खंडहर
महीना 7
  • एक्सनॉर्मल के साथ बेक तकनीक
  • बहुभुज कठिन सतह मॉडलिंग
  • मॉडलिंग का सहारा लिया
  • वाहन मॉडलिंग
  • पदार्थ चित्रकार: बनावट तकनीक हाथ के रंग का सहारा
  • मर्मोसेट व्यूअर लाइटिंग
महीना 8
  • मर्मोसैट व्यूअर बेक और एनीमेशन
  • मर्मोसेट रेंडर
  • पर्यावरण मॉडलिंग
  • प्रक्रियात्मक मॉडलिंग
महीना ९
  • मर्मोसैट व्यूअर बेक और एनीमेशन
  • मर्मोसेट रेंडर
  • अंतिम परियोजनाओं पर प्रतिक्रिया
  • फोकस और व्यक्तिगत रील के लिए युक्तियाँ
  • फ़ोटोशॉप में पोस्ट प्रोडक्शन और इफेक्ट्स के बाद
  • मास्टर की अंतिम डिलीवरी

एजेंडा: चरित्र एनीमेशन मॉड्यूल

महीना 1

माया में एनीमेशन का परिचय

एनीमेशन के सिद्धांत

इस पहले महीने में हम सीखेंगे कि उस कार्यक्रम के इंटरफ़ेस को समझना आवश्यक है जिसके साथ हम इस पाठ्यक्रम में काम करने जा रहे हैं: माया।

हम संदेह को हल करके हाथ तोड़ेंगे जैसे कि चेतन का क्या अर्थ है, उद्योग में एक एनिमेटर की मौलिक भूमिका क्या है और हम एनीमेशन के बारह सिद्धांतों के साथ छोटे अभ्यासों की मदद से एक पर्याप्त कार्य पाइपलाइन स्थापित करेंगे:

  • खिंचाव और सिकुड़ना
  • प्रत्याशा
  • क्रियाओं का समय
  • एनिमेशन आर्क्स
  • चरित्र की सुंदरता
  • overstatement
  • सॉलिड पोज़
  • द्वितीयक क्रिया
  • ब्रेकिंग और एक्सेलेरेशन या स्टेजिंग
  • मचान
  • प्रत्यक्ष क्रिया और मुद्रा करने के लिए मुद्रा
  • निरंतर कार्रवाई और अतिव्यापी कार्रवाई
महीना २

एनाटॉमी का परिचय

एक अच्छी मुद्रा बनाने का आधार मानव शरीर के वजन को समझना है।

हम एनाटॉमिक ड्राइंग, पूरी तरह से विश्लेषणात्मक देखेंगे। हम छात्र के आराम के आधार पर पारंपरिक या डिजिटल में अच्छी तरह से आकर्षित करेंगे।

महीने 3 और 4

यथार्थवादी एनीमेशन और शरीर यांत्रिकी के लिए दीक्षा

हम शरीर यांत्रिकी, मानव शरीर के यांत्रिकी से शुरू करेंगे, यह समझेंगे कि मेहराब कैसे चलता है और प्रवाह करता है। हम अपने आप से सवाल पूछेंगे जैसे शरीर का वजन कितना है, इसका द्रव्यमान कितना है, यह कैसे चलता है।

हम उस सभी का 3 डी भाषा में अनुवाद करेंगे।

उसके बाद, हम पिछले महीने से ज्ञान का उपयोग करेंगे और पूर्ण यथार्थवादी एनीमेशन के लिए रास्ता बनाने के लिए लिपसिंक और बॉडी यांत्रिकी को जोड़ेंगे।

महीना 5

स्टोरीबोर्ड

एक बार जब हम एनीमेशन के बारह सिद्धांतों को देख लेते हैं, तो हम एक अच्छा प्री-प्रोडक्शन बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे: योजनाओं को समझना, उन्हें लागू करना जानना, यह समझना कि हम क्या बताना चाहते हैं और हम इसे कैसे करने जा रहे हैं। हमारे पात्रों की पोज बनाएं और उन पर जोर देना सीखें। हम एक साथ फिल्म के दृश्यों का अध्ययन करेंगे।

महीना 6

Lipsync और अभिनय

इस महीने में हम अभिव्यक्ति और संवादों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। हम यह अध्ययन करने जा रहे हैं कि हमारे चरित्र खुद को कैसे व्यक्त करते हैं और हमें कौन सी ध्वनियों का उपयोग ऑडीओस का उपयोग करने के लिए करना चाहिए।

हम यह समझेंगे कि एक चेहरा एक शारीरिक स्तर पर कैसे काम करता है और संवाद, मोड़ और मानवीय अभिव्यक्तियों में एनीमेशन के सिद्धांतों को कैसे लागू किया जाए।

  • भावनाओं का अध्ययन
  • आंखें
  • रुचि का केंद्र
  • व्यवहार
महीना 7

एनीमेशन कार्टून

हम देखेंगे कि एक यथार्थवादी चरित्र से एक कार्टून के लिए आंदोलन को क्या अलग करता है। हम अतिशयोक्ति को समझेंगे कि यह कारण बनता है, एक कार्टून चरित्र की आकृति विज्ञान, क्योंकि यह जरूरी नहीं कि वास्तविक भौतिक कानूनों द्वारा शासित होना चाहिए: वे मांस से बने हो सकते हैं, लेकिन रबर, या रॉक भी हो सकते हैं, और यह उनके वजन में परिलक्षित होना चाहिए।

हम देखेंगे कि हमने महीने 3, 4 और 5 में क्या सीखा और हम और जानकारी जोड़ेंगे।

महीना 8

चौपाई एनीमेशन

चौगुनी चेतन कैसे करना एक जटिल कार्य है, क्योंकि उनके पास बिपेड के रूप में समान आकृति विज्ञान नहीं है, इस महीने हम उन्हें अलग से व्यवहार करेंगे, पिछले महीनों की तकनीकों को लागू करेंगे और उन्हें हमारे लाभ के लिए उपयोग करेंगे ताकि, इसके लिए धन्यवाद, छात्र न केवल चौगुनी करने के लिए, बल्कि कुछ भी करने के लिए अतिरिक्त आंदोलन करना सीखें।

फेलाइन / कैनाइन / इक्वाइन।

महीना ९

2 या अधिक वर्णों के बीच सहभागिता

दो या दो से अधिक पात्रों के बीच एक दृश्य की योजना बनाने के लिए, हमने मास्टर में जो कुछ भी सीखा है, उसका उपयोग करना:

  • जिसके पास क्रिया है
  • आपकी प्रेरणा क्या है
  • तुम कहाँ जा रहे हो
  • द्वितीयक वर्ण सक्रिय वर्ण को कैसे पुष्ट करता है

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त्वरक मॉड्यूल

परियोजना का पूर्व उत्पादन

  • परियोजना पाइपलाइन का निर्माण
  • शॉटगन के साथ पाइपलाइन की संरचना
    • कार्य ट्रैकिंग
    • गैंट चार्ट का अनुकूलन करें
    • उत्पादकता का मानकीकरण
    • समय असाइनमेंट और टीम मील के पत्थर
    • उत्पादन चरणों की ट्रैकिंग
    • क्लाउड कनेक्शन डेस्कटॉप व्यक्ति और ऑनलाइन में अनुभव
    • ऑनलाइन परियोजना दृश्य
    • शेयर प्रबंधन
    • ऑन-स्क्रीन प्रतिक्रिया
    • मल्टीटास्किंग रिव्यू
    • उत्पादकता विश्लेषण में अनिश्चितता को कम करना
  • SCRUM कार्यप्रणाली सीखना
उत्पादन
  • कैलेंडर गणना
  • व्यवहार्यता मेट्रिक्स
  • परीक्षण
  • गुणवत्ता आश्वासन
  • खेल पिच
  • विपणन योजना
लॉन्च - prelaunch
  • प्रस्थान की तारीखों के लिए बाजार का मूल्यांकन
  • लॉन्च की तैयारी
  • पिच की तैयारी
  • घटनाओं पर प्रस्तुति
  • प्रोजेक्ट प्रेजेंटेशन कोर्ट
  • जनता के सामने प्रस्तुति

वास्तविक अनुभव वाले शिक्षक

शीर्ष शिक्षक

जोस मास

  • इलियन एनिमेशन स्टूडियो में लीड एनिमेटर
  • इलियन एनिमेशन स्टूडियो में लीड कैरेक्टर एनिमेटर जोस मास 18 साल से ज्यादा समय से एनिमेशन इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। मुफ़, कीटून, कंदरोर, सोनी, मैक गुफ़, इलियन ... इन सभी ने मुझे पेशेवर बनने में मदद की और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आज जो हूं।

अनफ्रेंक पोंस

  • 3 डी चरित्र एनिमेटर
  • उन्होंने Baraboom में काम किया है! "जुरासिक वर्ल्ड - ब्लू", 3 डी वीआर अनुभव के प्रोमो में फेलिक्स और पॉल स्टूडियो के लिए डायनासोर का एनिमेशन। उन्होंने वॉल्ट डिज़नी के लिए फिल्म "द नटक्रैकर एंड द फोर स्टेट्सम्स" में पोस्ट-विज़ुअलाइज़ेशन एनिमेटेड पात्रों में काम किया। उन्होंने फ़नको पॉप के लिए, "स्पॉट क्लोन!" विज्ञापन स्थान में सहयोग किया। उन्होंने पेरिस में इल्युमिनेशन मैकफफ पर काम किया, मिनियंस और द ग्रिंच के लिए लघु फिल्मों के लिए पात्रों को एनिमेट किया।

जॉर्ज मोम्परलर

  • गेमलेट में कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट
  • संकल्पना-कलाकार और चित्रकार। उन्होंने GAMELOFT के कैलिबर के वीडियो गेम और निर्माताओं के लिए दर्जनों परियोजनाओं पर काम किया है। वह एनिमेटेड श्रृंखला "द फ्लाइंग स्क्विरल्स" के लिए मैगप्रोडक्शन में कॉमिक्स, कॉन्सेप्टआर्टिस्ट और टेक्सचर सुपरवाइजर के कवर और आंतरिक चित्रों के चित्रकार हैं।

एंड्रोस मार्टिनेज

  • वरिष्ठ अवधारणा कलाकार
  • मैंने मोबाइल में स्टीम आर्टिस्ट के रूप में काम किया है और स्टीम इंडीज स्टूडियो में "फ़रल फ्यूरी" के रूप में काम किया है, मैंने एनिम्सस्कूल के लिए प्रशिक्षक के रूप में काम किया है, मैंने लंदन स्टूडियो के लिए फिल्मों के प्री-प्रोडक्शन में भी काम किया है। मैंने टोरंटो में एक महीने की कल्पना की थी इमेजिनिज्म स्टूडियो में इंटर्नशिप के रूप में बॉबी चिउ, कीस एडेरा और एल्विन ली जैसे लोगों से सलाह ली।

एंजल रैम्स

  • फ्रीलांस इलस्ट्रेटर और कार्टूनिस्ट
  • मेरा पूरा नाम elngel Rams Figueroa है, मैं 1982 में वेलेंसिया, स्पेन में पैदा हुआ था। हालांकि मेरे पास निर्माण इंजीनियरिंग में डिग्री है, मेरा असली जुनून हमेशा कला रहा है। मुझे कुछ वर्षों के लिए एक पेशेवर हास्य कलाकार द्वारा सिखाया गया था और फिर मैंने अपने दम पर सीखा। मेरा पेशेवर अनुभव होटल, वॉटर पार्क, थीम वाले आर्किटेक्चर के लिए चित्रण, कॉमिक्स, स्टेज डिजाइन से संबंधित रहा है।

जुआन एंटोनियो वाल्वरडे

  • अवधारणा, दृश्य और कहानी कलाकार
  • 2005 में वालेंसिया विश्वविद्यालय (UPV) के पॉलिटेक्निक विश्वविद्यालय से ललित कला में स्नातक, और कंप्यूटर सिस्टम प्रोग्रामिंग में एक पेशेवर प्रशिक्षण डिग्री 2 और ग्राफिक डिजाइन में एक मास्टर के साथ, जुआन एंटोनियो ने चित्रण और ग्राफिक डिजाइन में फ्रीलांस के रूप में अपनी पेशेवर गतिविधि विकसित की है। वर्ष 2012. उन्हें अपने गृहनगर (वालेंसिया) में 5 बार अपनी कृतियों को प्रदर्शित करने का अवसर मिला है, और एक बार न्यूयॉर्क (संयुक्त राज्य अमेरिका) में एनीमेजिंग गैलरी में, रोडे (फ्रांस) में, मध्ययुगीन महल के क्षेत्र में एक अतिथि के रूप में प्रदर्शित होने का अवसर मिला है। Belcastel।

राफा कोस्टा

  • एलीट 3 डी में 3 डी जनरलिस्ट
  • 3 डी कलाकार और अवधारणा कलाकार।
  • उन्होंने विज्ञापन एजेंसियों, डिजाइन स्टूडियो और आर्किटेक्चर कंपनियों के लिए 2003 से काम किया है।
  • उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं में भाग लिया है जैसे: ईवेंट, कॉर्पोरेट वीडियो, संगीत वीडियो, टेलीविज़न शो, वृत्तचित्र, फ़िल्में, विज्ञापन और वीडियो गेम, जैसे बैटलफिल्ड 4, माफिया III या स्टार सिटीजन।

नाचो लापुएंते

  • अभिजात वर्ग 3 डी में चरित्र कलाकार
  • विशेषांक: डिजिटल स्कल्प्टिंग, रेंडर, स्किन, हेयर, फैब्रिक, टेक्सचर्ड, एनिमेशन, ज़ब्रुश, वीआरए, मेंटलरे, मर्मोसैट टूलबैग 2, अवास्तविक इंजन 4।
  • उन्होंने कॉल ऑफ ड्यूटी इनफिनिटी वारफेयर या हिटमैन जैसी परियोजनाओं पर काम किया है।

हेक्टर गॉडॉय

  • ब्लू स्काई स्टूडियो में वरिष्ठ एनिमेटर
  • Héctor Godoy 3 डी एनीमेशन की दुनिया में शुरू हुआ जब यह अभी भी जमीन पर रेंग रहा था। उनका करियर ब्लू स्काई स्टूडियो (आइस एज, रोबोट्स, रियो, एपिक) में फिल्म्स एनिमेशन के साथ सीनियर एनिमेटर के साथ राष्ट्रीय प्रस्तुतियों से गया।

हमारे विशेष त्वरक कार्यक्रम की खोज करें

पिछले साल आप हमारे 9 महीने के त्वरण कार्यक्रम का आनंद लेंगे, जो सभी प्रकार की उद्यमशीलता परियोजनाओं के विकास के लिए आवश्यक सलाह और प्रशिक्षण प्रदान करता है। हमारी और हमारी सभी सुविधाओं के बारे में जानें। एक सफल परियोजना और एक पेशेवर डेमो-रील के साथ अपने प्रशिक्षण को समाप्त करें।

एक असली स्टूडियो में काम करते हैं

एक्सेलेरेटर के 9 महीनों में आप एक वास्तविक परियोजना, अपने उद्देश्यों के साथ एक परियोजना, इसके समय, एक वास्तविक उत्पादन कंपनी में इसकी समय सीमा पर काम करेंगे। आपको पता चल जाएगा कि वीडियो गेम या सिनेमा विकास स्टूडियो में कैसे काम करना है, एक वास्तविक परियोजना, आपकी परियोजना।

आपका अपना स्टार्टअप

क्या आप अपना खुद का प्रोजेक्ट विकसित करना चाहते हैं? यदि आपके पास एक अच्छा विचार है, तो आप इसे बाहर ले जा सकते हैं। या यदि नहीं, तो आप हमेशा कई विचारों में शामिल हो सकते हैं जो हम प्रस्तावित करते हैं और खुद को लॉन्च करते हैं, चाहे वह एक ग्राफिक डिजाइनर, मॉडेलर, प्रोग्रामर, आदि।

असली प्रकाशक

मुख्य उद्देश्य यह है कि परियोजनाएं प्रकाश को देखें। इस कारण से हमारे पास अलग-अलग वित्तपोषण, वितरण और प्रचार प्रणालियां हैं जैसे कि PlayStation Talents, जो € 200,000 तक की वित्त परियोजनाएं हैं

पेशेवर पर्यवेक्षण

क्योंकि हम जानते हैं कि अकेले और पर्यवेक्षण के बिना काम करना मुश्किल है। यही कारण है कि एक्सीलरेटर के छात्र पहले दिन से हमारे शिक्षकों और पेशेवरों की मदद से गिनती करेंगे जो परियोजना के विकास के लिए निरंतर मदद करेंगे।

कस्टम स्थापना

घर पर काम करना बहुत आरामदायक है लेकिन यह फलदायी नहीं है, यह हम सभी जानते हैं। हमारी सुविधाओं में आप अपनी टीम के साथ एक पेशेवर माहौल में काम करेंगे, जिसमें एक बैठक कक्ष, खेल कक्ष, भोजन / पेय मशीन और क्षेत्र में एक कंपनी की सभी सेवाएं शामिल हैं।

बहुविषयक दल

आप बहुत अलग कैरियर छात्रों के साथ काम करेंगे। वीडियो गेम, गेम डिज़ाइन, प्रोग्रामिंग, 3 डी मॉडलिंग, एनीमेशन, सिनेमा, अवधारणा के विशेषज्ञ, सभी भविष्य की परियोजनाओं और विचारों के लिए एक लिंक बनाने वाली टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

नौकरी रिक्तियों

हम व्यक्तिगत रूप से नौकरी की पेशकशों की खोज और प्रबंधन का ध्यान रखेंगे, जो हमारे छात्रों की स्थिति और वरीयता के साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिट हो सकते हैं।

डेमो रील

और यह सब इसलिए कि आपके पास एक पेशेवर डेमो रील है, उस नौकरी के लिए एक विशिष्ट डेमो रील जिसे आप विकसित करना चाहते हैं, जिसे आप अपने कवर पत्र या फिर से शुरू करने के लिए संलग्न कर सकते हैं, जिसे हम आश्वस्त करते हैं कि आप अपने पेशेवर भविष्य के सभी दरवाजे खोल देंगे।

हमारे वर्चुअल कैंपस में मुफ्त में रजिस्टर करें

दुनिया में सबसे उन्नत परिसर

हम एकमात्र ऐसे स्कूल हैं जिन्होंने हमारे कैंपस को पूरी दुनिया के लिए खोल दिया है। हजारों लोग, छात्र या नहीं, वीडियो, ट्यूटोरियल, व्याख्यान, डेमो देखने, मिशन को पूरा करने और सामान्य रूप से सेक्टर में अन्य छात्रों और पेशेवरों के साथ बातचीत करने के लिए हमारे इंट्रानेट का उपयोग करते हैं। एक पूरी आभासी दुनिया अनंत संभावनाओं के साथ आपका इंतजार कर रही है।

  • अपना अवतार बनाएँ
  • अपने कमरे को अनुकूलित करें
  • व्यावसायिक प्रशिक्षण
  • स्तर ऊपर
  • अपने सहपाठियों से बात करें
  • सम्मेलन और वेबिनार
  • व्यायाम और होमवर्क
  • HD वीडियो
अंतिम मार्च 2020 अद्यतन.

स्कूल परिचय

Founded in 1994, as a Center specialized in CGI - COMPUTER GENERATED IMAGES - (Infographics, 3D Animation, Video Games, Cinema, Advertising and Special Effects) and Digital Image (Graphic Design, Post ... और अधिक पढ़ें

Founded in 1994, as a Center specialized in CGI - COMPUTER GENERATED IMAGES - (Infographics, 3D Animation, Video Games, Cinema, Advertising and Special Effects) and Digital Image (Graphic Design, Post-Production, Viral Video, Short Film, Fashion Films and Web ). With more than 3 million hours of training, our methodology, a pioneer at the international level, allows us to find work in the most important top studios on the planet. कम पढ़ें
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