विपणन में बीए

John Cabot University

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

विपणन में बीए

John Cabot University

भाव Bachelorstudies.com और हम आपके आवेदन शुल्क माफ कर देंगे!

एक उदार कला के मूल में हैं कि महत्वपूर्ण सोच और लेखन की परंपरा को बनाए रखने, जबकि विपणन में बैचलर ऑफ आर्ट्स, आज की दुनिया में आवश्यक आवश्यक ज्ञान, उपकरण, और कौशल के संयोजन के द्वारा विपणन के क्षेत्र में प्रवेश के लिए छात्रों को तैयार करने के लिए डिजाइन किया गया था परंपरा। प्रमुख के पाठ्यक्रम बाजार की गतिशीलता और उपभोक्ता व्यवहार के सिद्धांतों का अध्ययन, विपणन रणनीति गुंजाइश की समझ, और इस तरह के उत्पाद और सेवा के रूप में विशिष्ट आपरेशन क्षेत्रों सहित पेशेवर एक विपणन के लिए कोर वैचारिक क्षेत्र में एक मजबूत आधार के साथ छात्रों को प्रदान करता है प्रबंधन, संचार और ब्रांडिंग के प्रयासों, मूल्य निर्धारण फैसलों और वितरण / मूल्य श्रृंखला / मांग प्रबंधन।

JCU में विपणन का अध्ययन को विकसित करने और एक अंतरराष्ट्रीय वातावरण के संदर्भ में छात्रों के साथ काम करना, नेतृत्व, निर्णय लेने, रचनात्मकता, और संचार कौशल बढ़ाना होगा। विविधता के लिए यह जोखिम हमारे वैश्विक दुनिया में काम करने के लिए तैयार करने के लिए एक मैं सौदा प्रशिक्षण जमीन प्रदान करता है।

वर्ग

डिग्री के लिए आवश्यकताओं

सभी JCU स्नातक से नीचे के जनरल के रूप में अच्छी तरह से नीचे के रूप में रेखांकित कर रहे हैं, जो विभागीय पाठ्यक्रम आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।

ए. अंग्रेजी, गणित में विश्वविद्यालय, और विदेशी भाषा की प्रवीणता आवश्यकताएँ।

बी मानविकी, गणित और विज्ञान, अंग्रेजी, ललित कला और सामाजिक विज्ञान में विश्वविद्यालय के जनरल वितरण आवश्यकताएँ।

सी। अतिरिक्त आवश्यकताएं
1। एमए 198 पथरी मैं
2। फिन 201 वित्तीय लेखा
3। फिन 202 प्रबंधकीय लेखा
4। एमए 208 सांख्यिकी मैं
5। एमए 209 सांख्यिकी द्वितीय

मुख्य पाठ्यक्रम

मार्केटिंग की बड़ी कंपनियों के विपणन प्रमुख, विपणन और प्रबंधन के प्रमुख क्षेत्रों में एक ग्राउंडिंग फर्म का प्रस्ताव है कि 10 पाठ्यक्रमों के एक समूह को पूरा करना होगा।

1। बस 220 व्यापार संचार
2। सूक्ष्मअर्थशास्त्र की ईसी 201 सिद्धांतों
3। समष्टि अर्थशास्त्र की ईसी 202 सिद्धांतों
4। फिन 301 वित्त
5। मार्केटिंग का मार्केट 301 सिद्धांतों
6। मार्केट 302 सेवा विपणन या मार्केट में 304 नए उत्पाद प्रबंधन
7। मार्केट 305 बाजार और विपणन अनुसंधान
8। मार्केट 310 उपभोक्ता व्यवहार
9। मार्केट 320 एकीकृत विपणन संचार
10। मार्केट 490 रणनीतिक विपणन प्रबंधन

विश्वविद्यालय के प्रमुख के लिए आवश्यक कोर पाठ्यक्रम में एक समग्र न्यूनतम ग्रेड बिंदु विश्वविद्यालय में लिए गए सभी पाठ्यक्रमों में 2.00 की औसत और सी की तुलना में कोई दो से अधिक ग्रेड कम की आवश्यकता है।

मेजर ऐच्छिक (4 पाठ्यक्रम)

उच्च श्रेणी (300 या 400-स्तर) बस, पंख, MGT, मार्केट, चुनाव आयोग, COM और सीएस पाठ्यक्रम: निम्न से चार अतिरिक्त पाठ्यक्रम।

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 2019
Duration
अवधि
4 वर्षों
पुरा समय
Price
मुल्य
2,170 EUR
- एक पाठ्यक्रम; 3,170 € - दो कोर्स
Locations
इटली - Rome, Lazio
शूरुवाती तारीक : Oct. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates
Oct. 2019
इटली - Rome, Lazio
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे