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प्रबंधन अध्ययन Higashiosaka - Higashiosaka प्रबंधन अध्ययन, Higashiosaka प्रबंधन अध्ययन प्रोग्राम

एक स्नातक की डिग्री 120 क्रेडिट पूरा करने के बाद से सम्मानित एक के बाद माध्यमिक डिग्री है. यह आमतौर पर एक स्नातक की डिग्री पूरा करने के लिए आठ semesters लेता है. एक… अधिक पढ़ें

एक स्नातक की डिग्री 120 क्रेडिट पूरा करने के बाद से सम्मानित एक के बाद माध्यमिक डिग्री है. यह आमतौर पर एक स्नातक की डिग्री पूरा करने के लिए आठ semesters लेता है. एक स्नातक पाठ्यक्रम पूरा करते हुए, उम्मीदवारों सामान्य पाठ्यक्रम का अध्ययन किया है और एक प्रमुख विशिष्ट विषय चुना है. एक स्नातक की डिग्री भी कुछ देशों में एक स्तर के कहा जा सकता है.

प्रबंधन कार्यक्रमों के विभिन्न प्रबंधन के सिद्धांतों को पढ़ाने से प्रवेश स्तर के पदों के लिए छात्रों को तैयार करने में मदद। ये अक्सर समस्या को हल करने, संगठनात्मक व्यवहार, और निर्णय लेने में शामिल हैं। मैनेजमेंट का कोर्स भी एक प्रबंधक बनने के लिए आवश्यक नेतृत्व कौशल के शिक्षण पर ध्यान केंद्रित कर सकते।

जापान एशिया में उच्च एकीकृत उच्च शिक्षा प्रणालियों में से एक है. जापान विज्ञान के दृष्टिकोण और प्रौद्योगिकी अत्यधिक इस प्रकार उनकी शिक्षा का स्तर बहुत बचपन से तृतीयक स्तर तक माध्यमिक के माध्यम से प्राथमिक संरचित दर्जा दिया है. जापान में रहने वाले 126 मिलियन लोगों के साथ यह एक सांस्कृतिक अमीर वातावरण है. ग्रेटर टोक्यो इलाके में 30 लाख से अधिक निवासियों के साथ दुनिया में सबसे बड़ा महानगरीय क्षेत्र है.

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Osaka University Of Commerce
Higashiosaka, जापान

"वितरण" में, हमारा उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों का पोषण करना है जो थोक, खुदरा, भौतिक वितरण, वित्त और सूचना में अच्छी तरह से वाकिफ हैं, और जो वैश्वीकरण और कम्प्यूटरीकरण जैसे पर्यावर ... +

"वितरण" में, हमारा उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों का पोषण करना है जो थोक, खुदरा, भौतिक वितरण, वित्त और सूचना में अच्छी तरह से वाकिफ हैं, और जो वैश्वीकरण और कम्प्यूटरीकरण जैसे पर्यावरणीय परिवर्तनों का जवाब देते हुए कंपनियों के बीच व्यावसायिक संबंधों का पुनर्मूल्यांकन कर सकते हैं। नए व्यापारिक संबंध बनाने में सक्षम। "मार्केटिंग" में, लक्ष्य ऐसे व्यक्तियों को बढ़ावा देना है जो बाज़ार की ज़रूरतों को समझ सकते हैं, नए व्यवसाय विकसित कर सकते हैं, और नए उत्पादों और नई सेवाओं के विकास की योजना बना सकते हैं और कार्यान्वित कर सकते हैं, आदि। वाणिज्यिक विज्ञान विभाग में, छात्र सीखते हैं " माल और सेवाओं का वितरण उस बिंदु तक, जहां तक वे निर्माता से उपभोक्ताओं तक पहुंचते हैं, "विपणन" के बारे में, जहां उपभोक्ता की जरूरतों की भविष्यवाणी की जाती है और नए बाजार बनाए जाते हैं, और बहुत कुछ। वे "वाणिज्य" से संबंधित हर चीज से संबंधित मामलों का भी अध्ययन करते हैं, माल और धन के प्रवाह से और उत्पाद विकास को देखने के तरीकों से लेकर बाजार के रुझानों के विश्लेषण के तरीकों तक। सुविधा स्टोर और रेस्तरां जो हम सभी नियमित रूप से उपयोग करते हैं, जो सामान एक के बाद एक उत्पादित होते हैं ... हमारा परिवेश वाणिज्यिक विज्ञान से जुड़ी कई चीजों से भरा है। छात्र व्यावसायिक विज्ञान की नींव सीखते हैं, परिचित वस्तुओं से शुरू करते हैं, और व्यावसायिक लेनदेन के संबंध में व्यापक ज्ञान प्राप्त करते हैं, जैसे कि प्रशासनिक लेखांकन, प्रबंधन जानकारी और कानून। -
Bachelor
जापानी
अप्रैल 2022
कैम्पस