EFL के साथ बचपन शिक्षा के क्षेत्र में स्नातक की डिग्री, एकाग्रता (एक विदेशी भाषा के रूप में अंग्रेजी)

Universidad Pontificia Comillas

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

EFL के साथ बचपन शिक्षा के क्षेत्र में स्नातक की डिग्री, एकाग्रता (एक विदेशी भाषा के रूप में अंग्रेजी)

Universidad Pontificia Comillas

स्नातक की (एक विदेशी भाषा के रूप में अंग्रेजी) EFL साथ बचपन शिक्षा में डिग्री, एकाग्रता

Bachelor110

बचपन शिक्षा प्रमुख एक 4 साल लंबे डिग्री, यूरोपीय उच्च शिक्षा क्षेत्र, कि स्नातकों शिक्षकों के रूप में एक विदेशी भाषा के रूप में अंग्रेजी में एकाग्रता के साथ बचपन चरणों में काम करने के लिए, मिलती के ढांचे के भीतर मंजूरी दे दी है। यह सार्वजनिक शिक्षा केन्द्रों के लिए मान्य है, साथ ही निजी, और राज्य द्वारा रियायती उन है।

Comillas बिशप विश्वविद्यालय पहली स्पेनिश बोलोग्ना प्रक्रिया में बचपन शिक्षकों को पुरस्कार चार साल की डिग्री के लिए विश्वविद्यालय है।

प्रवेश

आवेदक प्रोफाइल:

बचपन शिक्षा का अध्ययन करने के इच्छुक लोगों के लिए सिफारिश की प्रोफ़ाइल कोई है जो समाज के विकास के व्यक्तियों के जीवन को बदलने के लिए आदर्श माध्यम है, साथ ही के रूप में शिक्षा के क्षेत्र में विश्वास रखता है।

जो इस कार्यक्रम शुरू छात्रों को दृढ़ता से शिक्षण और सीखने की प्रक्रिया की खोज करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। इन विद्यार्थियों के व्यक्तिगत विकास, 0-6 आयु वर्ग के लिए आधार हैं, जिनके साथ शिक्षकों, साथ काम किया जाएगा अपने करियर के साथ। भविष्य बचपन शिक्षा छात्रों के निम्नलिखित विशेषताएं होनी चाहिए: सांस्कृतिक, शैक्षिक, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक हितों की एक विस्तृत रेंज; उत्सुकता उच्चतम संभव डिग्री करने के लिए मनुष्य को समझने के लिए; और वे काफी विश्वास करना चाहिए कि शैक्षिक हस्तक्षेप, औपचारिक और अनौपचारिक दोनों स्थितियों में, निर्णायक लोगों की भलाई के लिए योगदान कर सकते हैं। स्नातक की डिग्री शिक्षा केन्द्रों में एक मजबूत आधार शैक्षणिक, प्रबोधक विशेषज्ञताओं और शिक्षण अभ्यास रखती है।

प्रवेश की आवश्यकताएं:

अपनी पढ़ाई शुरू करने के लिए एक शर्त हालत आप विश्वविद्यालय के लिए उपयोग की कानूनी आवश्यकताओं के साथ पूरा साबित होता है।

कौशल

सामान्य कौशल

सहायक

  • CGI1 - विश्लेषण और synthesize करने की क्षमता।
  • CGI2 - समस्या को सुलझाने।
  • CGI3 - व्यवस्थित करने की क्षमता और योजना है।
  • CGI4 - कई स्रोतों से जानकारी का प्रबंधन करने की क्षमता।
  • CGI5 - अध्ययन के क्षेत्र के जनरल बुनियादी ज्ञान।
  • CGI6 - मूल भाषा में मौखिक और लिखित संचार कौशल।

निजी

  • CGP7 - पारस्परिक कौशल।
  • CGP8 - टीम काम करते हैं।
  • CGP9 - गंभीर और खुद को महत्वपूर्ण कौशल।
  • CGP10 - नैतिक प्रतिबद्धता।

व्यवस्थित

  • CGS11 - जानने के लिए क्षमता।
  • CGS12 - योग्यता नई स्थितियों के लिए अनुकूल है।
  • CGS13 - स्वायत्त काम करने की क्षमता।
  • CGS14 - गुणवत्ता में रुचि।
  • CGS15 - संस्कृतियों और अन्य देशों की परंपराओं को समझना।
  • CGS16 - समझ धर्म और ईसाई मूल्यों।

विशिष्ट कौशल

साझा

  • CEC1 - सामान्य रूप में और विशेष रूप से शिक्षण सीखने की प्रक्रिया की शैक्षिक प्रक्रियाओं की जटिलता को समझने की क्षमता।
  • CEC2 - एक ठोस वैज्ञानिक, सांस्कृतिक ग्राउंडिंग।
  • CEC3 - अनुशासनात्मक पार अनुशासनिक, और इन दोनों क्षेत्रों ज्ञान प्रश्न में शिक्षा के स्तर को उचित के शिक्षण बनाने एकीकृत उपयोग को व्यवस्थित करने की क्षमता।
  • CEC4 - का उपयोग करें और पर्याप्त रूप से शिक्षण-अधिगम गतिविधियों में सूचना और संचार प्रौद्योगिकी को शामिल करने की क्षमता।
  • CEC5 - स्थितियों में गुणवत्ता (कक्षा और केंद्र) जहां शैक्षिक प्रक्रिया के क्रम में जगह लेता है, की गारंटी के लिए विद्यार्थियों की भलाई को बढ़ावा देने की क्षमता।
  • CEC6 - शिक्षा और शिक्षण में सुधार के लिए एक नियामक और प्रचार तत्व के रूप में मूल्यांकन का उपयोग करने की क्षमता।
  • CEC7 - समावेशी शिक्षा के ढांचे में शैक्षिक कर्तव्यों का पालन करने की क्षमता।
  • CEC8 - क्षमता शिक्षक की भूमिका से बाहर ले जाने के लिए, छात्रों और अभिभावकों का मार्गदर्शन, और छात्रों के समूह से संबंधित शैक्षिक गतिविधियों के समन्वय।
  • CEC9 - शैक्षिक समुदाय के विभिन्न क्षेत्रों और व्यापक समुदाय के साथ सहयोग करने की क्षमता।
  • CEC10 - एक यथार्थवादी स्वयं की छवि और आत्म नियमन की होने के लिए सक्षम।
  • CEC11 - अपने खुद के अभ्यास के आत्म मूल्यांकन के माध्यम से, सतत व्यावसायिक विकास के लिए जरूरत को स्वीकार करने की क्षमता।
  • CEC12 - सीखने और बच्चे के समग्र प्रगति के बारे में सकारात्मक उम्मीदों बनाने में सक्षम।
  • CEC13 - जीवन का ईसाई आयाम को स्वीकार करने और इसके साथ अनुसार कार्य करने में सक्षम।
  • CEC14 - अध्यापन के पेशे के बुनियादी ज्ञान।
  • CEC15 - कक्षा (अंग्रेजी लेवल बी 2) के संदर्भ में एक दूसरी भाषा का उपयोग करने में सक्षम।
  • CEC16 - नए विचारों (रचनात्मकता) उत्पन्न करने के लिए शैक्षिक कर्तव्यों प्रदर्शन करते हुए समर्थ है।

बचपन शिक्षा के लिए विशिष्ट

  • CEIN1 - 0-6 की अवधि में शिक्षा और सीखने की प्रक्रियाओं को समझने, परिवार, सामाजिक, और स्कूल के संदर्भों में।
  • CEIN2 - 0-3 और 3-6 अवधि में बचपन विकासात्मक मनोविज्ञान के चरणों का ज्ञान।
  • CEIN3 - जल्दी देखभाल की मूल बातें पता है और इस रणनीति का पता लगाने और 0-6 की अवधि में विकास और सीखने की कठिनाइयों पर प्रतिक्रिया के लिए बढ़ावा देने के।
  • CEIN4 - बचपन शिक्षा मंच और अपनी संज्ञानात्मक विशेषताओं, साथ ही इसकी मनोवैज्ञानिक मोटर, मिलनसार, सामाजिक और भावात्मक विशेषताओं की पहचान पहचानो।
  • CEIN5 - पता है कि कैसे 0-6 की अवधि में प्रति दृष्टिकोण स्वतंत्रता, स्वतंत्रता, जिज्ञासा, अवलोकन, प्रयोग, नकली आसपास आधारित है, को स्वीकार नियमों और सीमा है, और प्रतीकात्मक और अनुमानी खेलने के अधिग्रहण को बढ़ावा देने के लिए।
  • CEIN6 - साथियों और 0-6 आयु वर्ग में वयस्कों के साथ बातचीत के शैक्षणिक आयाम पता है, और सामूहिक गतिविधियों, सहकारी काम है और इस अवधि में व्यक्तिगत प्रयास में भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए सक्षम हो।
  • CEIN7 - 0-6 अवधि में सीखने की कठिनाइयों और संज्ञानात्मक रोग पहचानें, ध्यान से संबंधित विशेष कठिनाइयों में।
  • CEIN8 - पता है अन्य विशेषज्ञ पेशेवरों को सूचित करें और केंद्र और विशेष शैक्षिक आवश्यकताओं उठता है कि करने के लिए ध्यान में बचपन शिक्षा शिक्षक के बीच सहयोग को बढ़ावा देने के लिए कैसे।
  • CEIN9 - 0-6 अवधि में कठिनाइयों के साथ विद्यार्थियों की शैक्षिक एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए संसाधनों का मोल।
  • CEIN10 - बनाएँ और आदेश 0-6 अवधि में प्रभावी रूप से शैक्षिक प्रक्रिया को प्रभावित करने में परिवारों के साथ संचार संपर्क बनाए रखने।
  • CEIN11 - पता है और परिवार शिक्षा के संबंध में बचपन शिक्षा चरण के दौरान शिक्षक और गुरु के कार्यों का निष्पादन करने में सक्षम हो।
  • CEIN12 - को बढ़ावा देना और अंदर और स्कूल के बाहर कार्यों, 0-6 की अवधि के दौरान नागरिक शिक्षा पर एक प्रभाव के साथ परिवार, परिषदों, और अन्य संस्थाओं द्वारा आयोजित में सहयोग करें।
  • CEIN13 - गंभीर विश्लेषण और सबसे अधिक प्रासंगिक वर्तमान सामाजिक मुद्दों है कि बचपन शिक्षा चरण में परिवार और स्कूली शिक्षा को प्रभावित शामिल: Audiovisual भाषाओं और स्क्रीन के सामाजिक और शैक्षिक प्रभाव; लिंग और intergenerational संबंधों में परिवर्तन; बहुसंस्कृतिवाद और interculturality; भेदभाव और सामाजिक समावेश; और सतत विकास।
  • CEIN14 - परिवार के संदर्भ में परिवार के ऐतिहासिक विकास, परिवारों के विभिन्न प्रकार, और जीवन शैली, और शिक्षा के बारे में पता है।
  • CEIN15 - बचपन शिक्षा चरण के दौरान स्वस्थ विकास और व्यवहार के बुनियादी सिद्धांतों को पता है।
  • CEIN16 - 0-6 अवधि में नींद, आहार, मनोवैज्ञानिक मोटर विकास, ध्यान, और सुनवाई और दृष्टि विकारों को पहचानें।
  • CEIN17 - बचपन शिक्षा चरण में इन विकारों को हल करने के लिए विशेषज्ञ पेशेवरों के साथ सहयोग करें।
  • CEIN18 - भावनात्मक, आहार, और कल्याण की कमी है कि शून्य और छह के बीच आयु वर्ग के विद्यार्थियों के उचित शारीरिक और मानसिक विकास को प्रभावित पता लगाने।
  • CEIN19 - समझे कि बचपन शिक्षा परिवर्तन में दैनिक गतिशील प्रत्येक छात्र, समूह, और स्थिति पर निर्भर करता है, और पता है जब शिक्षक की भूमिका व्यायाम कैसे लचीला होना।
  • CEIN20 - स्कूल के वातावरण, timetables, और कारक है कि विद्यार्थियों के सामंजस्यपूर्ण और व्यापक प्रगति में योगदान के रूप में शिक्षकों के मूड में मूल्य स्थिरता और नियमितता का महत्व।
  • CEIN21 - पता है कि कैसे अन्य पेशेवरों के साथ एक टीम में अंदर से और केंद्र के बाहर काम करने के लिए प्रत्येक छात्र को मदद करने के लिए, साथ ही सीखने दृश्यों की योजना बनाने में और कक्षा में काम कर रहे स्थितियों के आयोजन में और क्षेत्र खेलते हैं, की विशेष सुविधाओं की पहचान 0-3 की अवधि और 3-6 की अवधि।
  • CEIN22 - शून्य से छह वर्ष की आयु के विद्यार्थियों, उनके लिए सुरक्षा, शांति, और गर्मी संचारण की जरूरतों के लिए भाग लेने।
  • CEIN23 - समझे कि व्यवस्थित अवलोकन के रूप में अच्छी तरह से बचपन शिक्षा में नवाचार और सुधार के लिए योगदान के रूप में, अभ्यास और वास्तविकता पर प्रतिबिंबित करने में सक्षम होने के लिए एक बुनियादी साधन है।
  • CEIN24 - देख और रिकॉर्डिंग शैक्षिक गतिविधियों, विशेष रूप से बचपन शिक्षा चरण में के लिए तकनीक कमान।
  • CEIN25 - कार्य अवलोकन पद्धति के साथ (विशेष रूप से बचपन शिक्षा के क्षेत्र में) क्षेत्र विश्लेषण, सूचना प्रौद्योगिकी, प्रलेखन, और दृश्य-श्रव्य सामग्री का उपयोग।
  • CEIN26 - पता है डेटा प्राप्त विश्लेषण करने के लिए कैसे, गंभीर रूप से वास्तविकता को समझने (बचपन शिक्षा के क्षेत्र में सब से ऊपर), और निष्कर्ष के साथ एक रिपोर्ट तैयार करते हैं।
  • CEIN27 - स्पेनिश शिक्षा प्रणाली के भीतर बचपन स्कूल पता लगाने, और यूरोपीय और अंतरराष्ट्रीय संदर्भों में।
  • CEIN28 - स्पेनिश और अंतरराष्ट्रीय अनुभवों, और बचपन शिक्षा के क्षेत्र में नए तरीकों के उदाहरण को पता है।
  • CEIN29 - मूल्य टीम के काम का महत्व है, विशेष रूप से बचपन शिक्षा के क्षेत्र में।
  • CEIN30 - केंद्र आधारित परियोजनाओं के ढांचे में तैयारी और बचपन शिक्षा में शैक्षिक परियोजनाओं की निगरानी में भाग लेते हैं, और उनके सहयोगियों और अन्य पेशेवरों और सामाजिक एजेंटों के साथ सहयोग में।
  • CEIN31 - विधान है कि बचपन के स्कूलों और उनके संगठन को नियंत्रित करता है पता है।
  • CEIN32 - प्रत्येक शिष्य और शून्य से छह अवधि में एक शैक्षिक गुणवत्ता के कारक के रूप में अपने या अपने परिवार के साथ व्यक्तिगत संबंधों का मूल्यांकन।
  • CEIN33 - अधिग्रहण और इसी ज्ञान के विकास के बारे में 0-6 चरण के लिए पाठ्यक्रम की, वैज्ञानिक और तकनीकी गणितीय ठिकानों, साथ ही सिद्धांतों को पता है।
  • CEIN34 - शून्य से छह आयु वर्ग में संख्यात्मक अभ्यावेदन और, स्थानिक ज्यामितीय, और तार्किक विकास के विचार के विकास के लिए प्रबोधक रणनीतियों को पता है।
  • CEIN35 - समझ सामाजिक-सांस्कृतिक ज्ञान और बचपन शिक्षा चरण में इसकी विशेष सुविधाओं के रूप में गणित।
  • CEIN36 - वैज्ञानिक पद्धति और वैज्ञानिक सोच और शून्य से छह वर्षीय अवधि में प्रयोग को बढ़ावा देने को पता है।
  • CEIN37 - सोचा, सीमा शुल्क, विश्वासों, और इतिहास भर में सामाजिक और राजनीतिक आंदोलनों के विकास का ज्ञान प्राप्त।
  • CEIN38 - और साथ ही है कि क्या वे बचपन चरण में यह सब करने के लिए संबंधित सामग्री के सीखने पर एक प्रभाव है विज्ञान के इतिहास में सबसे अधिक बकाया क्षणों, और तकनीकों और उनके महत्व पता है।
  • CEIN39 - विज्ञान, प्रौद्योगिकी, समाज, और सतत विकास के बीच बातचीत, बचपन शिक्षा चरण के लिए उपयुक्त के साथ संबंध में प्रस्ताव तैयार प्रबोधक।
  • CEIN40 - शून्य से छह को उम्र के लिए उपयुक्त प्रबोधक परियोजनाओं के माध्यम से, प्राकृतिक, सामाजिक और सांस्कृतिक पर्यावरण के लिए ब्याज और सम्मान को बढ़ावा देना।
  • CEIN41 - बचपन शिक्षा चरण में सूचना और संचार प्रौद्योगिकी के लिए विद्यार्थियों को पेश करने के अनुभवों को बढ़ावा देना।
  • CEIN42 - अधिग्रहण और इसी ज्ञान के विकास पर बचपन शिक्षा के इस स्तर के लिए भाषा और पढ़ने और लिखने पाठ्यक्रम, साथ ही सिद्धांतों को पता है।
  • CEIN43 - बोल रहा है और शून्य और छह की उम्र के बीच लेखन कौशल को बढ़ावा देना।
  • CEIN44 - पता है और शिक्षण कार्य के आधार के रूप में मौखिक और लिखित अभिव्यक्ति तकनीकों का आदेश दिया है।
  • CEIN45 - मौखिक परंपरा और लोकगीत, और 0-6 की अवधि में सीखने के लिए उनकी प्रयोज्यता पता है।
  • CEIN46 - लेखन के लिए भाषण से इस कदम को समझते हैं, और पता विभिन्न रजिस्टरों और बचपन शिक्षा चरण के लिए उपयुक्त गतिविधियों में इस ज्ञान का उपयोग करने के लिए भाषा का उपयोग करता है।
  • CEIN47 - पढ़ने और लिखने के लिए सीखने की प्रक्रिया है, और उनके शिक्षण को पता है।
  • CEIN48 - 0-6 अवधि से संबंधित कारकों पर विशेष ध्यान के साथ बहुभाषी सेटिंग्स में सामना भाषा सीखने की स्थितियों।
  • CEIN49 - पहचानो और बचपन शिक्षा चरण में मौखिक और गैर मौखिक भाषा के उचित उपयोग का मूल्यांकन।
  • CEIN50 - पता है और पर्याप्त रूप से पढ़ने को बढ़ावा देने और शून्य से छह साल की अवधि में लिखने के लिए संसाधनों का उपयोग करें।
  • CEIN51 - साहित्यिक प्रशिक्षण, विशेष रूप से युवा बच्चों के साहित्य में मोल।
  • CEIN52 - छह साल की उम्र से पहले एक विदेशी भाषा के लिए एक पहली सन्निकटन के लिए प्रोत्साहित करने में सक्षम हो।
  • CEIN53 - संगीत, कला और शिल्प, और बचपन शिक्षा के इस स्तर के लिए पाठ्यक्रम की शारीरिक अभिव्यक्ति के ठिकानों, साथ ही सिद्धांतों के अधिग्रहण और इसी ज्ञान के विकास पर पता है।
  • CEIN54 - पता है और उपयोग गीत उम्र की अवधि के वर्षों में शून्य से छह में श्रवण, लयबद्ध, और मुखर शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए।
  • CEIN55 - यह जानते हुए कैसे खेलने के सिद्धांतों पर आधारित शिक्षण गतिविधियों को डिजाइन के रूप में, बचपन में एक प्रबोधक संसाधन के रूप में खेलने के उपयोग के रूप में अच्छी तरह से।
  • CEIN56 - प्रबोधक की योजना है कि संगीत की धारणा और अभिव्यक्ति, मोटर कौशल, ड्राइंग, और रचनात्मकता शून्य से छह वर्षीय अवधि में प्रोत्साहित विकास करना।
  • CEIN57 - दृश्य-श्रव्य भाषाओं और बचपन शिक्षा चरण में उनके शैक्षिक निहितार्थ का विश्लेषण।
  • CEIN58 - प्लास्टिक अभिव्यक्ति और बचपन की उम्र में कलात्मक निर्माण के संबंध में संवेदनशीलता को बढ़ावा देना।
  • CEIN59 - छह कक्षा और उसके प्रबंधन के लिए शून्य का एक व्यावहारिक ज्ञान प्राप्त।
  • CEIN60 - संपर्क और संचार प्रक्रियाओं जानते हैं और उन्हें बचपन कक्षा में लागू होते हैं, साथ ही आवश्यक सामाजिक कौशल और क्षमताओं का एक आदेश एक जलवायु कि सीखने और सह-अस्तित्व की सुविधा के लिए प्रोत्साहित करना है।
  • CEIN61 - मॉनिटर और आवश्यक तकनीकों और शून्य से छह वर्ष की आयु वर्ग में रणनीतियों के आदेश के माध्यम से शैक्षिक प्रक्रिया पर नज़र रखने और, विशेष रूप से, शिक्षण और सीखने में।
  • CEIN62 - सिद्धांत से संबंधित और कक्षा और बचपन शिक्षा केंद्र की वास्तविकता के साथ अभ्यास करते हैं।
  • CEIN63 - शिक्षण गतिविधियों में भाग लेते हैं और अधिग्रहण पता है कि कैसे, अभिनय और अभ्यास से दर्शाती 0-6 अवधि से संबंधित कारकों पर विशेष ध्यान के साथ।
  • CEIN64 - कार्रवाई के विभिन्न क्षेत्रों है कि विशेष रूप से बचपन शिक्षा मंच की विशेषताओं के संबंध में, एक केंद्र में स्थापित किया जा सकता है में सुधार के लिए सुझाव में भाग लेते हैं।
  • CEIN65 - 0-3 से आयु वर्ग के विद्यार्थियों के समूह में और 3-6 साल से संपर्क और संचार प्रक्रियाओं को विनियमित।
  • CEIN66 - शैक्षिक समुदाय के विभिन्न क्षेत्रों और सामाजिक आसपास के 0-6 आयु वर्ग की जरूरतों के लिए विशेष ध्यान के साथ साथ सहयोग के रूपों को पता है।

प्रशिक्षण

पाठ्यक्रम के सभी वर्षों में प्लेसमेंट

Comillas में शिक्षा (बचपन और प्राथमिक) कार्यक्रम के लिए शिक्षण अभ्यास डिग्री के सभी वर्षों में जगह लेता है और कुल में, केंद्रों में लगभग एक पूरे शैक्षणिक वर्ष की अवधि के बराबर हैं। अनुभव प्राप्त कर लिया व्यावसायिक विकास सुनिश्चित करता है और जब काम करने की मांग बहुत काम का है।

Comillas शिक्षा केन्द्रों (सार्वजनिक, निजी, राज्य सब्सिडी), मैड्रिड के समुदाय में जहां अपने छात्रों को बाहर उनके प्लेसमेंट ले जा सकता है की एक व्यापक नेटवर्क है।

अनुदान और वित्तीय सहायता

विश्वविद्यालय, कैथोलिक चर्च की एक संस्था समाज के सभी सदस्यों के लिए समर्पित के रूप में, अनुदान और अपने छात्रों के लिए वित्तीय सहायता की एक सीमा है, अध्ययन की लागत के साथ मदद करने के लिए और एक छात्र की व्यक्तिगत जरूरतों के आधार पर समान अवसर सुनिश्चित करने के लिए प्रदान करता है।

यह सहायता Comillas-आईसीएआई विश्वविद्यालय फाउंडेशन, चर्च अनुदान कोष, पुजारी को उम्मीदवारों के लिए और अन्य संगठनों और व्यक्तियों से गैर स्वायत्त फाउंडेशन द्वारा किए गए योगदान से, विश्वविद्यालय से सीधे आता है।

विश्वविद्यालय ट्यूशन फीस की आंशिक कमी के रूप में, सीमित संसाधनों के साथ स्नातक की डिग्री छात्रों को अपने स्वयं के वित्तीय सहायता प्रदान करता है।

विश्वविद्यालय में छात्रों को स्कूल बीमा, अधिकारी अनुदान और अन्य अनुदान के संबंध में अन्य स्पेनिश विश्वविद्यालय के छात्रों के रूप में ही लाभ के लिए पात्र हैं।

Comillas उच्च स्तर की शिक्षा की शुरुआत छात्रों के लिए स्नातक की डिग्री कार्यक्रम प्रदान करता है। हम यह भी स्नातकों और पेशेवरों के लिए स्नातकोत्तर कार्यक्रमों की पेशकश।

कैरियर और शैक्षिक संभावनाओं

कैरियर की संभावनाओं

  • बचपन शिक्षा में अध्ययन स्नातकों को सक्षम सार्वजनिक, चार्टर और निजी स्कूलों में बचपन के स्तर पर के रूप में बचपन शिक्षकों अभ्यास करने के लिए।
  • Comillas में बचपन शिक्षा के स्नातक विशेष रूप से समस्याओं और बहुभाषी शिक्षा से उत्पन्न होने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हो जाएगा, स्कूल जीवन में सूचना और संचार प्रौद्योगिकी के समावेश, विविधता के लिए समावेशी दृष्टिकोण, परिवारों के लिए स्कूलों के सहयोगी खुलेपन और क्षेत्रीय और मूल सामग्री के उपकरणों से कुशल सीखने का सामाजिक संदर्भ।
  • अंग्रेजी के उच्च स्तर और अंग्रेजी पढ़ाने के लिए योग्यता।

इस योग्यता वर्तमान कानून के अनुसार बचपन शिक्षा शिक्षक के पेशे के अभ्यास के लिए सक्षम बनाता है।

Comillas से बचपन शिक्षा के छात्रों स्पेन और यूरोपीय संघ के रूप में अभ्यास करने के लिए तैयार कर रहे हैं:

  • बचपन शिक्षक शिक्षक।
  • द्विभाषीय बचपन शिक्षक (इसी मान्यता के साथ)।
  • बचपन अंग्रेजी शिक्षक।
  • बचपन कैथोलिक धर्म शिक्षक, शैक्षिक कौशल के पादरी घोषणा करता है, तो वे पूरी कर ली है (Deca)।

उन्नत वैज्ञानिक और शिक्षाप्रद प्रशिक्षण के साथ-साथ अंग्रेजी में विदेशी भाषा एकाग्रता फायदे जब यह काम और तेजी से पेशेवर प्रविष्टि की मांग करने के लिए आता है।

ग्रेजुएट प्रोफ़ाइल

बचपन शिक्षा में स्नातक जनता पर एक शिक्षक (oposición सार्वजनिक सेवा परीक्षा प्रणाली के माध्यम से), चार्टर और बचपन शिक्षा चरण में स्पेन में और यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों के निजी शिक्षण केन्द्रों (0-6 वर्ष) के रूप में काम कर सकते हैं। इस तरह के विदेश स्कूलों में स्पेनिश बातचीत सहायक (शिक्षा मंत्रालय द्वारा प्रबंधित), प्रकाशन कंपनियों में शिक्षा विशेषज्ञ, अंग्रेजी अकादमियों में शिक्षकों के रूप में के रूप में और गैर सरकारी संगठनों, आदि के संस्थानों में शिक्षकों के रूप में: adition में वे शिक्षा के क्षेत्र में अन्य संबंधित पेशेवर पदों पर कब्जा कर सकते हैं ।

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
  • स्पेनिश
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Sept. 2019
Duration
अवधि
4 वर्षों
पुरा समय
Locations
स्पेन - Madrid, Community of Madrid
शूरुवाती तारीक : Sept. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates
Sept. 2019
स्पेन - Madrid, Community of Madrid
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे