Keystone logo

19 परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में अंतर्राष्ट्रीय विपणन 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • बैचलर
  • BSc
  • BA
  • BBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
  • अंतर्राष्ट्रीय विपणन
  • परिसर में
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (19)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

    परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में अंतर्राष्ट्रीय विपणन

    अंतर्राष्ट्रीय विपणन एक विश्वव्यापी पैमाने पर विपणन तकनीकों और सिद्धांतों का उपयोग शामिल है। इस क्षेत्र में छात्रों को अक्सर इस तरह के अंतरराष्ट्रीय पदोन्नति, रणनीति, वैश्विक वित्त, सरकार विनियमन, लक्षित और संसाधनों के आवंटन के रूप में विषयों का अध्ययन करने का अवसर है।

    एक स्नातक ​​'s डिग्री वे भाग ले रहे हैं कॉलेज या विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले छात्रों को दिया जाता है। आवश्यकताओं को आम तौर पर एक प्रमुख या एकाग्रता के रूप में करने के लिए भेजा एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के तीन से सात साल, शामिल हैं।

    ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।