Keystone logo

62 बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग में एशिया के लिए 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • बैचलर
  • BSc
  • BA
  • BBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (62)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग

विपणन कार्यक्रम में विशिष्ट कौशल और लक्षित दर्शकों की पहचान के साथ जुड़े ज्ञान के साथ छात्रों को प्रदान कर सकता है, मूल्य निर्धारण की रणनीतियों के निर्माण, सेवाओं और उत्पादों के विकास और विज्ञापन के तरीकों के कार्यान्वयन के उचित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए।

एशिया में अपनी डिग्री का एक हिस्सा पूरा करने वाले छात्रों की संख्या में बढ़ रहे हैं. वर्तमान में, दूसरी और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं एशिया में हैं. सीमा के बिना, छात्रों को अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव के रूप में एशिया में अपने समय का वर्णन किया है. आज, दुनिया के चार सबसे अधिक आबादी वाले देशों में से तीन एशिया में हैं: चीन, भारत और इंडोनेशिया.

एक स्नातक ​​'s डिग्री वे भाग ले रहे हैं कॉलेज या विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले छात्रों को दिया जाता है। आवश्यकताओं को आम तौर पर एक प्रमुख या एकाग्रता के रूप में करने के लिए भेजा एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के तीन से सात साल, शामिल हैं।