Keystone logo

429 परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • बैचलर
  • BSc
  • BA
  • BBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
  • परिसर में
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (429)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

    Popular degree type

    Popular locations

    वेस्टर्न युरोपउत्तरी अमेरिकाएशिया साउत अमेरिकाओशीयेनियाआफ्रिकामध्य अमेरिका और कैरेबिययुनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका ग्रेट ब्रिटन (यूके) स्पेन जर्मनी कॅनडा नेदरलॅंड्स मलेशिया स्विट्ज़र्लॅंड फ्रॅन्स युनाइटेड अरब एमरेट्स मेक्सिको लितुयेनिया ऑस्ट्रेलिया कोलंबिया डेनमार्क पोलॅंड साउत आफ्रिका इटलीहंगरी टाइवान विएतनाम अर्जेंटीना ग्रीस चेक रिपब्लिक छीना ब्राज़ील आइयर्लॅंड सिंगपुर स्वीडन होंग कोंगऑस्ट्रीया थाइलॅंड न्यूज़ीलॅंड पोर्चुगल फिलिपीन्स बेल्जियम माल्टा आज़रबाइजान ओमान क़तर क्रोवेशिया चिली जापान जॉर्जिया डोमिनिकन रिपब्लिक निकराग्वा पनामा बारेन मसेडोनिया मारिटियस यूक्रेन रशिया लॅट्विया लेबनॉन साइप्रस

    See less

    परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग

    विपणन कार्यक्रम में विशिष्ट कौशल और लक्षित दर्शकों की पहचान के साथ जुड़े ज्ञान के साथ छात्रों को प्रदान कर सकता है, मूल्य निर्धारण की रणनीतियों के निर्माण, सेवाओं और उत्पादों के विकास और विज्ञापन के तरीकों के कार्यान्वयन के उचित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए।

    एक स्नातक ​​'s डिग्री वे भाग ले रहे हैं कॉलेज या विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले छात्रों को दिया जाता है। आवश्यकताओं को आम तौर पर एक प्रमुख या एकाग्रता के रूप में करने के लिए भेजा एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के तीन से सात साल, शामिल हैं।

    ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।