Keystone logo

11 मिश्रित बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग अध्ययन 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • बैचलर
  • BSc
  • BA
  • BBA
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मिश्रित
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (11)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

मिश्रित बैचलर प्रोग्राम्स में मार्केटिंग अध्ययन

मार्केटिंग में एमबीए अध्ययन है कि आम तौर पर विपणन और विज्ञापन के क्षेत्र में कैरियर के लिए प्रेरित करने के लिए लिया जाता है की एक उन्नत पाठ्यक्रम है। शिक्षण संस्थान के पाठ्यक्रम पर निर्भर करता है, छात्रों को बाजार अनुसंधान, कॉर्पोरेट और खुदरा संचार, और सामाजिक मीडिया विपणन रणनीति के रूप में इस तरह के पाठ्यक्रम की पेशकश की जा सकती है।

एक स्नातक ​​'s डिग्री वे भाग ले रहे हैं कॉलेज या विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले छात्रों को दिया जाता है। आवश्यकताओं को आम तौर पर एक प्रमुख या एकाग्रता के रूप में करने के लिए भेजा एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के तीन से सात साल, शामिल हैं।

ब्लेंडेड लर्निंग डिजिटल और ऑनलाइन मीडिया को पारंपरिक फेस-टू-फेस लर्निंग के साथ जोड़ती है। यह शिक्षकों को प्रत्येक छात्र के लिए सीखने को अनुकूलित करने के लिए विभिन्न शिक्षण विधियों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करने की अनुमति देता है। मिश्रित शिक्षा का उपयोग विभिन्न रूपों में किया जा सकता है, पूरी तरह से ऑनलाइन पाठ्यक्रमों से लेकर हाइब्रिड पाठ्यक्रमों तक जहां छात्र भौतिक कक्षा के साथ-साथ ऑनलाइन भी सीखते हैं।