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7 परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में शिक्षा प्रौद्योगिकी 2024

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परिसर में बैचलर प्रोग्राम्स में शिक्षा प्रौद्योगिकी

डिजिटल मीडिया के लिए उत्पादकता प्रणालियों के लिए गेमिंग कंसोल के लिए smartphones से, डिजिटल प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों उनके डिजाइन और निर्माण के पीछे हैं। इन पेशेवरों प्रोग्रामिंग और सॉफ्टवेयर, यूजर इंटरफेस, नेटवर्क और डेटा संचरण, हार्डवेयर या अन्य कार्यक्षमताओं को इस क्षेत्र में पर ध्यान केंद्रित करने के लिए चुन सकते हैं।

एक स्नातक ​​'s डिग्री वे भाग ले रहे हैं कॉलेज या विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने वाले छात्रों को दिया जाता है। आवश्यकताओं को आम तौर पर एक प्रमुख या एकाग्रता के रूप में करने के लिए भेजा एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के तीन से सात साल, शामिल हैं।

ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।