विपणन प्रबंधन में दर्शन सम्मान के स्नातक
IMM Graduate School of Marketing
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
पुरा समय, आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
विपणन प्रबंधन में BPhil ऑनर्स NQF के स्तर 8 बजे की पेशकश की जाएगी (HEQF गठबंधन) और 140 क्रेडिट शामिल होंगे।
प्रवेश का मानदंड
- एक प्रमुख मॉड्यूल के रूप में विपणन प्रबंधन 3 के साथ NQF स्तर पर 7 स्नातक की डिग्री एक उपयुक्त है।
- एक CV और प्रेरक पत्र की आवश्यकता होती है।
- किसी भी अन्य समकक्ष योग्यता।
आवेदकों को एक साथ शैक्षिक प्रमाण पत्र, पहचान / पासपोर्ट दस्तावेजों, प्रेरणा का एक पत्र और एक CV की प्रमाणित प्रतियों के साथ है, जो करने के लिए पंजीकृत डाक से वापस आ जाना चाहिए विपणन प्रबंधन, में BPhil ऑनर्स के लिए एडमिशन फॉर्म के लिए स्नातकोत्तर आवेदन को पूरा करने के लिए आवश्यक हैं: डीन पोस्ट ग्रेजुएट स्टडीज आई एम एम जीएसएम पीओ बॉक्स 91,820 ऑकलैंड पार्क 2006 एक गैर वापस जमा आवेदन फार्म के साथ होगा।
आवेदकों को लिखने के लिए और विपणन प्रबंधन में BPhil ऑनर्स के साथ जारी रखने से पहले पहुँच मॉड्यूल पारित करने के लिए आवश्यक हो सकता है।
इस प्रकार के रूप कार्यक्रम को बांटा गया है:
- कुछ मॉड्यूल में कार्य प्रस्तुत करना। घटनाक्रम का कैलेंडर देखें।
- कुछ मॉड्यूल में एक खुली किताब की परीक्षा। घटनाक्रम का कैलेंडर देखें।
- एक विपणन व्यावहारिक के समापन। कोई परीक्षा या काम की आवश्यकता है। एक व्यावहारिक मूल्यांकन किया जाएगा।
- एक विपणन शोध रिपोर्ट के समापन। कोई परीक्षा या काम की आवश्यकता है। एक व्यावहारिक मूल्यांकन किया जाएगा।
इस प्रकार के रूप विपणन प्रबंधन में BPhil ऑनर्स अनिवार्य पाँच और एक वैकल्पिक मॉड्यूल के शामिल हैं और संरचित है:
- AGM401 - उन्नत वैश्विक विपणन 4 (20 क्रेडिट)
- AMP401 - उन्नत विपणन व्यावहारिक 4 (40 क्रेडिट) - व्यावहारिक मूल्यांकन। कोई काम या लिखित परीक्षा की आवश्यकता है।
- AMRT401 - उन्नत विपणन अनुसंधान: थ्योरी 4 (20 क्रेडिट)
- AMRR402 - उन्नत विपणन अनुसंधान: रिपोर्ट 4 (20 क्रेडिट)
- ASM401 - उन्नत सामरिक विपणन: सिद्धांत और व्यवहार 4 (20 क्रेडिट)
- इलैक्टिव (20 क्रेडिट)
वैकल्पिक मॉड्यूल
आप निम्न में से एक का चयन करना होगा:
- ABM401 - उन्नत ब्रांड प्रबंधन 4 (20 क्रेडिट)
- ACM401 - उन्नत समकालीन विपणन प्रबंधन के मुद्दे 4 (20 क्रेडिट)
- ADM401 - उन्नत डिजिटल विपणन 4 (20 क्रेडिट)
- ASM401 - उन्नत सेवा के 4 (20 क्रेडिट) विपणन
विपणन प्रबंधन में बी फिल ऑनर्स पूर्णकालिक अध्ययन के एक वर्ष की एक न्यूनतम के भीतर या अंशकालिक अध्ययन के दो साल के भीतर पूरा किया जा सकता है। विपणन प्रबंधन में बी फिल ऑनर्स तीन साल के भीतर पूरा किया जाना चाहिए।
विपणन प्रबंधन में बी फिल ऑनर्स करने के लिए विपणन प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा से अभिव्यक्ति
प्रवेश का मानदंड
स्नातकों को सफलतापूर्वक विपणन प्रबंधन में नए स्नातकोत्तर डिप्लोमा पर सभी मॉड्यूल पूरा होगा। अनुप्रयोग विपणन प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा के साथ योग्यता के बाद एक पांच साल की अवधि के भीतर प्रस्तुत किया जाना चाहिए।
विपणन प्रबंधन में नई बी फिल ऑनर्स करने के लिए विपणन प्रबंधन में नए स्नातकोत्तर डिप्लोमा से अभिव्यक्ति दो अनिवार्य मॉड्यूल और एक वैकल्पिक के होते हैं। अभिव्यक्ति चार साल में पूरा किया जाना चाहिए।
अनिवार्य मॉड्यूल
- उन्नत विपणन अनुसंधान: थ्योरी 4 (20 क्रेडिट)
- उन्नत विपणन अनुसंधान: रिपोर्ट 4 (20 क्रेडिट)
ऐच्छिक
छात्रों को नीचे दी गई सूची से एक वैकल्पिक चयन करना होगा।
- उन्नत समकालीन विपणन प्रबंधन 4
- 4 विपणन उन्नत सेवा
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
Marketing Management
- Jönköping, स्वीडन
बीए (ऑनर्स) बिजनेस (मार्केटिंग) (टॉप अप)
- Online
विपणन में डिग्री
- London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)