विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन में बीए
Staffordshire University
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Stoke-on-Trent, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
पुरा समय, आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
Aug 2023
* घर और यूरोपीय संघ के छात्रों: अध्ययन के लिए प्रति वर्ष £ 9000; अंतर्राष्ट्रीय छात्रों: अध्ययन के प्रति वर्ष 10,500 £
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन में बीए
क्या आप रचनात्मक और अच्छे विचारों के साथ एक बहुत अच्छा संदेश वाहक? हमारे बीए (ऑनर्स) विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन पाठ्यक्रम आप इस तेजी से पुस्तक रचनात्मक उद्योग में एक कैरियर का विकास करने के लिए कौशल का एक व्यापक सेट दे देंगे।
पाठ्यक्रम की रूपरेखा
आप नियोक्ताओं मूल्य कि अनुभव पर हाथ हासिल करेंगे ताकि हमारे स्टूडियो, उद्योग मानक सॉफ्टवेयर के साथ लचीला काम के क्षेत्रों और परियोजना रिक्त स्थान बनाने, एक एजेंसी पर्यावरण दर्पण। और हमारे लंदन और न्यूयॉर्क एजेंसी कार्यक्रम आप Fallon, Profero, 23Red, हाँ एजेंसी, Bandujo न्यूयॉर्क, कलेक्टिव, BBH, Pearlfisher और हवस विश्वव्यापी सहित शीर्ष एजेंसियों के साथ 'जी' कच्छा पर काम करने देता है।
बेशक वर्तमान में रचनात्मक निर्देशक और एजेंसी के चिकित्सकों के रूप में काम कर रहे हैं, जो अनुभवी ट्यूटर्स द्वारा दिया जाता है। उद्योग प्लेसमेंट और एजेंसी का दौरा अपने विकास के लिए जोड़ देगा। आप विज्ञापन अभियानों, रणनीति और योजना, विचार पीढ़ी, एकीकृत संचार, कला निर्देशन और copywriting के बारे में सीखना होगा।
आप सफल विज्ञापन और ब्रांड संचार कि पिन कुंजी अवधारणाओं और प्रथाओं के बारे में सीखना होगा। आप विचारों, रचनात्मक सोच, और संचार के साथ प्रयोग और रचनात्मक समाधान के माध्यम से इन क्षेत्रों का पता लगाने करेंगे।
हम दृश्य संचार और विज्ञापन, ब्रांड, विपणन और स्थिरता के मुद्दों के बीच के रिश्ते के द्वारा उठाए गए सैद्धांतिक मुद्दों का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आप रणनीति, योजना और रचनात्मक अभ्यास एकीकृत करने के लिए सीखना होगा। और अगर आप अपने उद्योग लिंक, नेटवर्क और नियुक्ति के अवसरों का विकास होगा।
तुम भी अपने पोर्टफोलियो को निजीकृत करने का अवसर होगा। आप एक रचनात्मक संक्षिप्त करने के लिए रचनात्मक विचारों, अनुसंधान और बहु-अनुशासनात्मक समाधान में देख लेंगे। तुम भी 'भविष्य अशुद्धि जाँच' के सामरिक महत्व की जाँच करेंगे।
ग्रेजुएट स्थलों
हमारे विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन की डिग्री सामाजिक मीडिया समूहों के माध्यम से जुड़ा हुआ एक मजबूत पूर्व छात्र नेटवर्क है। पाठ्यक्रम से स्नातक स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर एजेंसी भूमिकाओं की एक विस्तृत विविधता में काम करते हैं - कुछ के साथ के रूप में दूर खेत यूरोप, अमेरिका और चीन के रूप में।
प्रवेश आवश्यकताऎं
विशिष्ट UCAS प्रस्ताव: 260। BTEC है: एम एम एम। कला और डिजाइन मेरिट में फाउंडेशन डिप्लोमा। सभी आवेदकों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। आप वर्तमान में एक कला और डिजाइन पाठ्यक्रम ई अध्ययन कर रहे हैं। जी। फाउंडेशन कोर्स, ए-लेवल, AVCE, आदि आप के साथ काम का एक पोर्टफोलियो लाने के लिए कृपया। आप इस कोर्स के लिए आवेदन करने के लिए एक पोर्टफोलियो है कि हालांकि, यह जरूरी नहीं है। हम विज्ञापन के बारे में भावुक होती हैं, जो अन्य विषयों से आवेदकों का स्वागत करते हैं।
शिक्षण और सीखना
स्टैफोर्डशायर विश्वविद्यालय में विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन पाठ्यक्रम अनुसंधान, सिद्धांत और स्टूडियो परियोजनाओं के माध्यम से रचनात्मकता और अभ्यास की खोज पर केंद्रित है। तरीकों की एक किस्म को विकसित करने और छात्रों की सीखने और प्रगति का आकलन करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। हमारे छात्रों को अच्छी तरह से विकसित रचनात्मक सोच कौशल के साथ स्नातक स्तर की पढ़ाई से पहले विज्ञापन उद्योग के माहौल के आत्मविश्वास और अनुभव इतना है कि वे सब एक रचनात्मक स्टूडियो वातावरण में सीखने की बौद्धिक और अनुभवात्मक प्रक्रियाओं को एकीकृत करने की रणनीति को सुदृढ़ करने के लिए तैयार कर रहे हैं।
हमारे पाठ्यक्रम संचार की अपनी शक्तियों में हमारे छात्रों के आत्मविश्वास के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे उत्कृष्ट छात्र स्टाफ अनुपात, उनके प्रमुख कौशल को विकसित करने में समर्थन किया जा करने के लिए प्रत्येक छात्र के लिए सक्षम बनाता है और इस प्रक्रिया के हर हिस्से में पहुंचता है। प्रत्येक स्तर के माध्यम से हमारे छात्रों को तेजी से अपनी क्षमता के लिए जटिल चुनौतियों है कि क्या एक ग्राहक के लिए रचनात्मक अवधारणाओं संवाद स्थापित करने, एक व्यावहारिक संक्षिप्त के साथ काम कर जब एक अपने साथियों के लिए अनुसंधान के निष्कर्षों की प्रस्तुति से लिखा है, शैक्षिक तर्क या, के माध्यम से, उनके विचारों से संवाद करने के लिए, उजागर कर रहे हैं।
निम्नलिखित श्रेणियों में आते हैं जो कार्यरत है शिक्षण विधियों की एक विस्तृत मिश्रण:
- स्टूडियो शिक्षण के लिए समर्पित स्टूडियो में जगह लेता है। इस अभ्यास सीखने और उद्योग दृष्टिकोण के रूप में अपनी स्वतंत्रता के लिए काफी योगदान देता है।
- उद्योग के पेशेवरों सहित व्याख्यान,।
- सेमिनार और चर्चा समूहों।
समूह आलोचनाओं। छात्रों को प्रगति की समीक्षा के लिए, स्टाफ और के लिए छात्रों के समूह के लिए अपने काम प्रस्तुत करते हैं। आलोचनाओं में सक्रिय भागीदारी प्रस्तुति और संचार कौशल में विश्वास विकसित करने के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है। प्रगति पर प्रतिक्रिया प्रदान करने के रूप में अच्छी तरह से विश्लेषण और प्रतिबिंब को प्रोत्साहित करने के लिए ट्यूटोरियल।
तकनीकी शिक्षा टीम द्वारा सिखाया सॉफ्टवेयर आदि के तकनीकी शिक्षा। अध्ययन दौरे, ऐसे Fallon, DBI, न्यूयॉर्क में लंदन और Bandujo में क्रेयॉन के रूप में एजेंसियों में जगह लेने के हम भी जाएँ, प्रदर्शनियों और सम्मेलनों, और उद्योग संपर्कों और काम प्रथाओं के लिए छात्रों का परिचय।
हम काम करने के लिए एक पेशेवर दृष्टिकोण विकसित करने और बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारे छात्रों को ओपन एक्सेस स्टूडियो वातावरण के भीतर सभी मॉड्यूल में काम / अभ्यास / अनुसंधान के लिए आवंटित समय सीखने के सभी का उपयोग करने के लिए उम्मीद कर रहे हैं।
पाठ्यक्रम के प्रथम वर्ष नींव और प्रमुख कौशल और संबंधित उद्योग प्रथाओं के लिए छात्रों के साथ ही छात्र के वर्तमान कौशल के आधार निदान का परिचय। छात्रों को अंतिम उत्पादन के लिए प्रारंभिक संक्षिप्त से रचनात्मक प्रक्रिया के सभी पहलुओं में शामिल आने दिया जाएगा। जोर स्वयं प्रबंधन परियोजना के काम करने की क्षमता की दिशा में प्रगति पर है।
दूसरे वर्ष के पालक और अधिक स्वतंत्र परियोजना केंद्रित अध्ययन के मोड, और छात्रों में मॉड्यूल विज्ञापन रणनीति, copywriting और डिजिटल प्लेटफॉर्म के आगे समझने के साथ-साथ नैतिक मुद्दों का विकास। उनके कौशल पोर्टफोलियो पर समर्थन जारी रखा और पर्यवेक्षण और ध्यान के साथ हमारे छात्रों को वे उद्योग के भीतर आवश्यक प्रमुख कौशल के भीतर क्षमता विकसित करने और व्यक्तिगत रूप से या एक रचनात्मक टीम के हिस्से के रूप में या तो प्रभावी ढंग से इन को रोजगार के लिए कैसे जानने के लिए शुरू करते हैं। यह हर साल के अंत में जगह लेता है, जो हमारे लंदन एजेंसी कार्यशाला सप्ताह के भीतर एक साथ लाया जाता है।
पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष में सबसे मॉड्यूल स्टूडियो आधारित होते हैं और अक्सर मॉड्यूल के नेता, एक बाहरी एजेंसी, जी ग्राहक या प्रतियोगिता संक्षिप्त द्वारा निर्धारित एक संक्षिप्त पर केंद्र होगा। मॉडल सीखने के इस तरह के रचनात्मक अंतर्दृष्टि और मूल्यांकन किया है जो एक प्रभावी ग्राहक पिच, के लिए अग्रणी अनुसंधान की प्रक्रिया के विकास पर केंद्रित है। इस उद्योग के भीतर इस्तेमाल की प्रक्रिया के खिलाफ हमारे छात्रों की क्षमताओं का परीक्षण करती है।
अगर वे चाहें तो, हमारे छात्रों को विज्ञापन उद्योग में हमारे साथी कोर्स में (अंग्रेजी में पढ़ाया जाता है) एक ही मॉड्यूल का अध्ययन कर उनके अंतिम वर्ष के पहले सेमेस्टर खर्च कर सकते हैं वियना में WERBE Akademie वित्त पोषित।
मूल्यांकन
विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन पाठ्यक्रम टीम प्रत्येक मॉड्यूल के लिए प्रभावी और उचित मूल्यांकन के तरीके और रणनीतियों का विकास किया है, इन रणनीतियों जानकारी उद्योग चिकित्सकों विज्ञापन उद्योग प्रथाओं के खिलाफ बेंच-अंकन के साथ विचार-विमर्श से तैयार किया गया है।
सबसे मॉड्यूल एकल मूल्यांकन कार्य / गतिविधियों ले। शोध के प्रस्तुत - जो की प्रकृति मॉड्यूल के भीतर निर्धारित परियोजना कच्छा द्वारा निर्धारित किया जाता है, लेकिन जो किसी एक या निम्न घटकों के संयोजन से मिलकर कर सकते हैं:
- सृजन के विकास और विचार और विचारों को हल करने और व्यावहारिक काम पर शोध के प्रभाव का प्रदर्शन करने की प्रक्रिया का दस्तावेजीकरण कार्यपुस्तिकाएँ या लॉग,
- स्टूडियो विकास की अवधारणा बोर्डों और विभागों
- रिसर्च फ़ाइलें, सभा का दस्तावेजीकरण छंटाई और शोध सामग्री की प्रस्तुति
- रचनात्मक समाधान पेशेवर काम, परियोजना या संक्षिप्त द्वारा आवश्यक प्रारूप में प्रस्तुत
- शब्द संख्या के रूप में दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार लिखा और सचित्र एक निबंध या रिपोर्ट, असाइनमेंट के द्वारा जरूरी
- पिच प्रस्तुति
बेशक टीम आकलन करने के लिए एकीकृत दृष्टिकोण विभिन्न दृष्टिकोण शिक्षार्थियों के विभिन्न प्रकार का समर्थन करता है और परिणामों उद्योग की स्थिति 'एक' वास्तविक दुनिया में प्रभावी ढंग से प्रदर्शन करने के लिए क्षमताओं 'हमारे छात्रों का विकास सुनिश्चित करता है कि कि विश्वास कर रहे हैं।
रोजगार के अवसर
क्योंकि विज्ञापन के लिए हमारे 360 डिग्री रचनात्मक और सामरिक दृष्टिकोण से हमारे स्नातकों उद्योग के लिए तैयार हैं।
स्टैफोर्डशायर विश्वविद्यालय में विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन के लिए एक उच्च रोजगार रिकॉर्ड है। हमारे स्नातकों में से 62% से अधिक तीन साल के बाद 90% से अधिक करने के लिए बढ़ रहे हैं, उनकी डिग्री को पूरा करने के बाद विज्ञापन उद्योग में सीधे जाओ।
हमारा जोर रचनात्मक अभ्यास, खाता योजना और अनुसंधान कौशल सहित प्रमुख विज्ञापन और ब्रांड प्रबंधन कौशल के साथ स्नातक विकसित करने पर है।
क्योंकि डी और ई (डिजाइनर और कला निर्देशक एसोसिएशन), आईपीए (विज्ञापन में चिकित्सकों के संस्थान) और एड-कॉम (वाणिज्यिक संचार शिक्षा के लिए यूरोपीय संस्थान) और विज्ञापन राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थानीय स्तर पर एजेंसियों, जैसे पेशेवर निकायों के साथ हमारी भागीदारी की है, हमारे छात्रों में सक्षम हैं कोर्स पर और स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, whilst इन कनेक्शनों और उद्योग संपर्कों का उपयोग करने के लिए।
सभी स्तरों और मॉड्यूल के उस पार हम जांच-आधारित शिक्षा, विषय के ज्ञान और कौशल के अधिग्रहण के माध्यम से एक महत्वपूर्ण जागरूकता के साथ हमारे स्नातकों को उपलब्ध कराने के उद्देश्य। की डिग्री के तीन वर्षों के दौरान, हमारे छात्रों को सुलझाने प्रतिक्रियात्मक अभ्यास और समस्या के माध्यम से उनकी समझ को विकसित करने और तेजी से प्रोत्साहित किया और व्यक्तियों के रूप में और क्षमता के विश्वास के साथ बातचीत करने के लिए जहां टीम के सदस्यों के रूप में दोनों, अपने स्वयं के अध्ययन के लिए स्वामित्व और जिम्मेदारी लेने के लिए सक्षम कर रहे हैं प्रभावी ढंग से संवाद और साथियों और सहयोगियों के साथ काम सर्वोपरि है।
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
विपणन और विज्ञापन में बीएससी
- Kingston upon Thames, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
बीए (ऑनर्स) क्रिएटिव एडवरटाइजिंग
- Lincoln, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
विज्ञापन संचार में विज्ञान स्नातक
- Erie, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका