विज्ञापन और विपणन
Pontifícia Universidade Católica de Campinas (PUC-CAMPINAS)
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Campinas, ब्राज़ील
भाषविद्र
पुर्तगाली
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
8 - 8 सेमेस्टर
गति
आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
उद्देश्यों
विपणन पर जोर देने के साथ प्रचार और प्रचार पाठ्यक्रम का प्राथमिक उद्देश्य क्षेत्रीय विज्ञापन के व्यावसायिक खंड में काम करने के लिए स्नातकों का व्यावसायिक प्रशिक्षण है। इसलिए, इस नई पाठ्यचर्या की अवधारणा में विपणन पर जोर दिया गया है, क्योंकि यह परिप्रेक्ष्य, श्रम बाजार की वर्तमान मांगों के लिए अधिक पर्याप्त होने के अलावा, व्यापार/औद्योगिक क्षेत्र द्वारा स्नातकों के अधिक कुशल अवशोषण का लक्ष्य रखता है। विपणन-उन्मुख प्रशिक्षण विज्ञापन एजेंसियों या संचार माध्यमों के लिए व्यावसायिक गतिविधि के लिए कई संभावनाओं को खोलता है, सीमित नहीं, जैसा कि वर्तमान पाठ्यक्रम निर्धारित करता है।
दूसरे, प्रचार और प्रचार में योग्यता, छात्र के बौद्धिक गठन की प्रक्रिया की निरंतरता में रुचि बोने का इरादा रखती है, के क्षेत्र में अनुसंधान के एक अल्पविकसित प्रकृति में, समझ, गहनता, प्रतिबिंब और उत्पादन के उद्देश्य से विषयों की शुरूआत के माध्यम से संचार विज्ञान और प्रचार।
निकास प्रोफ़ाइल
यह कंपनियों, विज्ञापनदाताओं और संस्थानों के लिए विपणन उद्देश्यों और लक्ष्यों की प्रभावी उपलब्धि के उद्देश्य से बाजार के लिए नैतिक संचार समाधानों का निदान, प्रस्ताव और कार्यान्वयन करने के उद्देश्य से तकनीकों और उपकरणों के ज्ञान और निपुणता की विशेषता है; इसके व्यावसायिक खंड के विशिष्ट कार्यों के प्रदर्शन के लिए, इसके इंटरफेस और संचार के क्षेत्र से संबंधित गतिविधियों के साथ बातचीत, और अन्य सामाजिक, सांस्कृतिक और आर्थिक क्षेत्रों के साथ भी जिनके साथ प्रचार, विज्ञापन और विपणन गतिविधियां सहक्रियात्मक रूप से बातचीत कर सकती हैं; समस्याओं और अवसरों का निदान करने की क्षमता के लिए और बाजार की स्थितियों और वास्तविकता के लिए रणनीतिक रूप से विशिष्ट और उचित समाधान प्रस्तावित करता है जिसमें ग्राहक संचालित होता है; विज्ञापन संचार की योजना, निर्माण, उत्पादन, प्रसार और प्रबंधन के लिए; कंपनियों, संस्थानों, विज्ञापन एजेंसियों, प्रमोशन, मर्चेंडाइजिंग में संचार एजेंट के रूप में काम करके; संचार और विपणन या मीडिया उद्योग में सलाहकार या परामर्श सेवाएं; बाजार की वास्तविकता और विशिष्टताओं के अनुसार विपणन गतिविधियों को अंजाम देकर; सामाजिक संचार के क्षेत्र में अपनी पढ़ाई जारी रखने की दृष्टि से, अपने स्नातक प्रशिक्षण के दौरान योजना बनाने और अनुसंधान करने की क्षमता के लिए, एक उपकरण के रूप में जो ज्ञान उत्पन्न करता है और वास्तविकता की आलोचना करता है, परिवर्तन के संभावित एजेंट के रूप में; नैतिक, आलोचनात्मक और नैतिक व्यवहार के लिए, पेशेवर सफलता की खोज और ईसाई आचरण और सिद्धांतों के आधार पर व्यक्तिगत और सामूहिक मूल्यों के निर्माण के बीच एक प्रभावी संतुलन को बढ़ावा देने के लिए एक भ्रातृ और निष्पक्ष समाज के ठोसकरण में रचनात्मक योगदान देने के लिए; अन्य सभी गतिविधियों के अभ्यास के लिए, पेशे की वर्तमान स्थिति में, नैतिक प्रतिबद्धता, सामान्य ज्ञान, प्रतिनिधि संस्थाओं द्वारा या वर्तमान कानून द्वारा विपणन, प्रचार और प्रचार पेशेवर की विशेषताओं के रूप में मान्यता प्राप्त है।
संसाधन
- - दृश्य-श्रव्य संसाधन केंद्र
- - प्रायोगिक प्रचार और प्रचार एजेंसी
- - कंप्यूटर लैब
- - फोटोग्राफी लैब
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
व्यवसाय प्रबंधन और विपणन में स्नातक
- Vilnius County, लितुयेनिया
ऑनर्स बैचलर ऑफ कॉमर्स (डिजिटल मार्केटिंग)
- Toronto, कॅनडा
मार्केटिंग में स्नातक की डिग्री
- Madrid, स्पेन
- Barcelona, स्पेन