सूचना प्रौद्योगिकी के स्नातक (खेल प्रौद्योगिकी)
Universiti Teknikal Malaysia Melaka UTeM
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Durian Tunggal, मलेशिया
भाषविद्र
स्कूल को सम्पर्क करे
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
पुरा समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
Jan 2024
* पहले साल के लिए। बाद के वर्षों के लिए 11,770.00 आरएम।
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
कोर्स सीखना परिणाम
इस कोर्स के लिए कंप्यूटर गेम प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में अत्यधिक जानकार और कुशल होते हैं जो स्नातकों का उत्पादन करने के लिए पेशकश की है। स्नातकों को अच्छी तरह से इस तरह के कंप्यूटर खेल प्रोग्रामिंग, डिजाइन और कंप्यूटर गेम के विभिन्न प्रकार के विकास, खेल के सिद्धांत, वेब आधारित खेल, परियोजना प्रबंधन के साथ-साथ 2 डी और 3 डी खेल के विकास के रूप में ज्ञान और विशिष्ट कौशल से लैस हैं। इस पाठ्यक्रम के स्नातक के इस तरह के खेल के आधार पर शिक्षा और खेल सामग्री के विकास के रूप में शिक्षा और मनोरंजन उद्योग के लिए अपनी विशेषज्ञता और कौशल में योगदान करने में सक्षम हैं।
कैरियर की संभावनाओं
कंप्यूटर विज्ञान और सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में कैरियर के अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला के कंप्यूटर गेम में विशेष जो स्नातकों के लिए खुला है। इस तरह के खेल डिजाइनर, गेम डेवलपर, खेल प्रोग्रामर, खेल एनिमेटर, खेल ऑडियो इंजीनियर, खेल परीक्षक, तकनीकी सहायता, और विशेषज्ञ कंप्यूटर खेल शोधकर्ता के रूप में कैरियर के अवसरों के अलावा।
सीखना परिणाम
FTMK का उद्देश्य संचालन करने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी ऑफ साइंस (खेल प्रौद्योगिकी) प्राप्त करने और कंप्यूटर विज्ञान और सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में ज्ञान लागू करने में सक्षम: - कार्यक्रम में निम्नलिखित विशेषताओं के साथ छात्रों का उत्पादन होता है।
- डिजाइन का विश्लेषण और खेल अनुप्रयोगों विकसित करने में सक्षम।
- एक प्रणाली विकसित करने के लिए जब इस तरह की खोज तकनीक, फजी लॉजिक, तंत्रिका नेटवर्क, विकासवादी कंप्यूटिंग, मशीन सीखने, और बुद्धिमान एजेंट के रूप में कृत्रिम बुद्धिमान तकनीक लागू करने में सक्षम।
- खेल का विकास करने के लिए कौशल से लैस।
- कृत्रिम बुद्धि पर संबंधित और आधारित क्षेत्रों में अनुसंधान का संचालन करने में सक्षम।
- समस्या को हल करने में रचनात्मक और समीक्षकों सोचने के लिए सक्षम और विचारों को वितरित करने के लिए प्रभावी ढंग से संवाद करने में सक्षम।
- अंतर विषयों और डोमेन में व्यक्तिगत रूप से या समूह में कौशल योगदान करने में सक्षम।
- अच्छा व्यक्तित्व, नैतिकता, नेतृत्व और उद्यमिता कौशल प्रस्तुत करने में सक्षम।
- ज्ञान और कौशल प्राप्त करने के लिए सतत आत्म सीखने प्रदर्शन करने में सक्षम।
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग - सूचना प्रौद्योगिकी (अंशकालिक)
- Jakobstad, फिनलॅंड
बीएससी साइबर सुरक्षा + ए-लेवल टेक ट्रैक
- Online
सूचना प्रौद्योगिकी प्रबंधन में बीकॉम ऑनर्स
- Johannesburg, साउत आफ्रिका